छात्र-छात्राएं तीन नवंबर तक करा सकते आपत्ति

धनबाद बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय ने बीएड सेमेस्टर तीन शैक्षणिक सत्र 2018-20 का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है। विश्वविद्यालय ने आपत्ति दर्ज कराने के लिए 31 अक्टूबर से लेकर तीन नवंबर तक का समय निर्धारित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 02:49 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:09 AM (IST)
छात्र-छात्राएं तीन नवंबर तक करा सकते आपत्ति
छात्र-छात्राएं तीन नवंबर तक करा सकते आपत्ति

धनबाद : बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय ने बीएड सेमेस्टर तीन शैक्षणिक सत्र 2018-20 का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है। विश्वविद्यालय ने आपत्ति दर्ज कराने के लिए 31 अक्टूबर से लेकर तीन नवंबर तक का समय निर्धारित किया है। छात्र-छात्राएं अपनी आपत्ति को लेकर कॉलेज में निर्धारित समय तक आवेदन दे सकते हैं। दावा के तहत जांच कराने के लिए छात्र-छात्राओं को प्रति पेपर 500 रुपये का भुगतान करना होगा। विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. सत्यजीत सिंह ने बताया कि कॉलेज से विश्वविद्यालय में दावा आवेदन जमा करने के लिए चार नवंबर की तिथि निर्धारित की गई है। इस तिथि के बाद किसी भी दावे पर विचार नहीं किया जाएगा। एमबीबीएस की परीक्षा में 120 छात्र-छात्राएं उत्तीर्ण

धनबाद : बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय ने बुधवार को एमबीबीएस थर्ड प्रोफेशनल पार्ट एक और एमबीबीएस सेकेंड प्रोफेशनल का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया। पार्ट एक में जहां 77 छात्र-छात्राएं सफल हुए हैं, वहीं सेकेंड प्रोफेशनल में कुल 43 विद्यार्थियों ने बाजी मारी है। छह तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति :

धनबाद : एमबीबीएस परीक्षा परिणाम को लेकर यदि कोई छात्र-छात्राएं आपत्ति करना चाहते हैं तो वे छह नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। कॉलेज में आवेदन करने के लिए 31 अक्टूबर से पांच नवंबर तक की तिथि निर्धारित की गई है। प्रत्येक पेपर के लिए 500 रुपये शुल्क भी जमा करना होगा।

chat bot
आपका साथी