मैथन ईएसआइ अस्पताल के आवासों पर कब्जा जमाए 24 लोगों को नोटिस

संवाद सहयोगी मैथन मैथन स्थित ईएसआइ अस्पताल के आवासों से अवैध कब्जा हटाया जाएगा। ईएसआइ अस्प

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 06:56 PM (IST)
मैथन ईएसआइ अस्पताल के आवासों पर कब्जा जमाए 24 लोगों को नोटिस
मैथन ईएसआइ अस्पताल के आवासों पर कब्जा जमाए 24 लोगों को नोटिस

संवाद सहयोगी, मैथन : मैथन स्थित ईएसआइ अस्पताल के आवासों से अवैध कब्जा हटाया जाएगा। ईएसआइ अस्पताल के आवासों पर कब्जा जमा कर रह रहे दो दर्जन लोगों को हटने के लिए एग्यारकुंड अंचलाधिकारी ने नोटिस दिया है। नोटिस जारी करने के बाद ईएसआइ कॉलोनी में हड़कंप मच गया है। लोगों को इस बात की चिंता सता रही है कि आखिर कोरोना महामारी व बरसात के मौसम में कहां जाएंगे। गुरुवार को मैथन पुलिस द्वारा ईएसआइ कॉलोनी के अवैध कब्जाधारियों के बीच नोटिस भेज दिया गया। नोटिस में कहा गया है कि 15 दिन के अंदर सरकारी आवास को खाली कर ईएसआइ प्रबंधन को सौंप दें। आवास खाली नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई होगी ।

पिछले दिनों ईएसआइ के चिकित्सा अधीक्षक द्वारा उपायुक्त से शिकायत की गई थी कि ईएसआइ कॉलोनी के दो दर्जन आवासों पर अवैध कब्जा किया जा चुका है। अवैध कब्जा हटाने में प्रशासन से सहयोग मांगा गया है। पिछले महीने अधिकारियों द्वारा ईएसआइ कॉलोनी का निरीक्षण किया गया था। इसी कड़ी में अब अंचलाधिकारी द्वारा अवैध कब्जेधारियों को नोटिस निर्गत किया गया है।

ईएसआई के आवासों में रह रहे लोगों ने निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता को पत्र लिखकर बरसात के मौसम में उन्हें बेघर नहीं करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी