मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल प्रतियोगिता में मनमानी का आरोप

मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल प्रतियोगिता कुछ लोगों की पाकेट प्रतियोगिता बन गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:35 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:35 PM (IST)
मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल प्रतियोगिता में मनमानी का आरोप
मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल प्रतियोगिता में मनमानी का आरोप

संस, तोपचांची: मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल प्रतियोगिता कुछ लोगों की पाकेट प्रतियोगिता बन गई है। यह आरोपविधायक प्रतिनिधि जगदीश चौधरी ने गुरुवार को तोपचांची प्रखंड कार्यालय में कही। उन्होंने कहा कि राज्य के प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से पूरे राज्य में मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल प्रतियोगिता करवाई जा रही है, लेकिन उक्त प्रतियोगिता को लेकर प्रखंड में मनमाना रवैया अपनाया जा रहा है। कुछ लोगों द्वारा मनमाने तरीके से चुपचाप प्रतियोगिता करवाई जा रही है। इससे प्रतिभावान खिलाड़ी निराश हैं। उन्होंने कहा कि तोपचांची प्रखंड राज्य स्तरीय स्टेडियम है, यह प्रतियोगिता वहां पर नहीं करवाकर निजी विद्यालय में करवाया जा रहा है। खिलाड़ियों तथा जनप्रतिनिधियों को सूचना तक नहीं दी जा रही है। इससे यह साफ प्रतीत होता है कि प्रतियोगिता के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है। उन्होंने कहा कि उक्त मामले को लेकर उपायुक्त से शिकायत की जाएगी।

-----------------

माथाबांधा फुटबाल धर्माबांध बना बिजेता

संस, बरोरा: माथाबांध फुटबाल मैदान में गुरुवार को प्रखंड स्तरीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच धर्माबांध पंचायत और भीमकनाली पंचायत के बीच खेला गया। धर्माबांध की टीम ने भीमकनाली को एक-शून्य से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा जमाया। प्रतियोगिता का उद्घाटन विधायक ढुलू महतो ने किया। फाइनल खेल में विजेता और उप विजेता टीम को प्रखंड प्रमुख मीनाक्षी रानी गुड़िया, बीडीओ सुनील कुमार प्रजापति, प्रधान नम्रता सिंह ने ट्राफी देकर सम्मानित किया।

------------------

नगरी की टीम ने हरिहरपुर को पराजित कर ट्राफी पर कब्जा जमाया

संस, गोमो बाजार: मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबाल प्रतियोगिता बालक एवं बालिका वर्ग का फाइनल मुकाबला जीतपुर स्थित डिनोबिली खेल मैदान में संपन्न हुआ। छह पंचायतों की टीम शामिल हुई। बालक वर्ग की नगरी पंचायत बनाम हरिहापुर पंचायत के बीच खेल हुआ। इसमें नगरी की टीम ने 2-0 से जीत कर ट्राफी पर कब्जा जमाया। बालिका वर्ग की एक मात्र बिशुनपुर पंचायत की टीम मैदान में पहुंची जिसके कारण उन्हें वाक ओवर दे दिया गया। प्रतियोगिता में मौजूद डिनोबिली स्कूल के फादर जेम्स तथा गोमो दक्षिण पंचायत के प्रधान राजेंद्र सिंह ने दोनों विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया। निर्णायक उदय मिश्रा, अहमद अली, दिनेश सोरेन, अभिमन्यू बास्के, रिकी कुमारी, आशीष प्रसाद, विजय गुरुंग आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी