ननबैंकिग कंपनी के निदेशक रतन का मृत्यु प्रमाण पत्र लेकर लौटी छत्तीसगढ़ पुलिस

ननबैंकिग कंपनी कोलकाता वेयर इंडस्ट्रीज के निदेशक रतन कुमार की गिरफ्तारी के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस चिरकुंडा पहुंची।

JagranThu, 25 Nov 2021 06:04 PM (IST)
ननबैंकिग कंपनी के निदेशक रतन का मृत्यु प्रमाण पत्र लेकर लौटी छत्तीसगढ़ पुलिस

संस, निरसा : ननबैंकिग कंपनी कोलकाता वेयर इंडस्ट्रीज के निदेशक रतन कुमार की गिरफ्तारी को लेकर छत्तीसगढ़ स्थित जांजगीर चांपा जिला के शक्ति थाना के एसआइ बीरबल राजबड़िया व सिपाही पुषनाथ भगत गुरुवार को निरसा थाना पहुंचे। निरसा थाना में छानबीन के क्रम में पता चला कि आज से लगभग पांच वर्ष पूर्व ही कोलकाता वेयर इंडस्ट्रीज के निदेशक रतन कुमार की मौत हो चुकी है। इसके बाद वे निरसा पुलिस के सहयोग से महताडीह कालोनी स्थित रतन कुमार के आवास पहुंचे और उनके स्वजनों से रतन कुमार का मृत्यु प्रमाण पत्र लेकर वापस छत्तीसगढ़ लौट गए।

बीरबल राजबड़िया ने बताया कि उपरोक्त ननबैंकिग कंपनी द्वारा छत्तीसगढ़ में भी कार्यालय खोलकर लोगों को पैसा दोगुना करने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप है। सिर्फ शक्ति थाना क्षेत्र से कंपनी गरीब लोगों से लगभग एक करोड़ रुपए लेकर फरार हो चुकी है। इस संबंध में वहां के स्थानीय लोगों की शिकायत पर कोलकाता वेयर इंडस्ट्रीज के 31 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में निरसा रतन कुमार के गिरफ्तारी के लिए पुलिस आई थी। यहां आकर जानकारी हुई कि उनकी मौत हो चुकी है।

-------------------

शिवलीबाड़ी में मामूली विवाद में मारपीट, महिला घायल

संस, कुमारधुबी : शिवलीबाड़ी संजयनगर में गुरुवार की सुबह मंदिर परिसर की सफाई के सवाल पर एक महिला श्रद्धालु की बुरी तरह पिटाई कर दी गई। महिला को पिटता देख कुछ लोगों ने हस्तक्षेप कर उसे बचाया। सूचना पाकर कुमारधुबी पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की पिटाई करनेवालों को पकड़कर ले गई। घायल महिला को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच में इलाज के लिए

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.