बीपीएससी में 68 वां रैंक लाने वाले धनबाद के चंदन कुमार को किया गया सम्मानित

यूथ फोर्स प्रधान कार्यालय शनिवार को श्यामली मोड में बीपीएससी में 68 बार रैंक हासिल करने वाले चंदन कुमार को पांच समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया। युद्ध और परिवार के सदस्यों ने उन्हें भविष्य के लिए अनेक शुभकामनाएं दी और समाज में बेहतर कार्य करने की बात दोहराई।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 03:40 PM (IST)
बीपीएससी में 68 वां रैंक लाने वाले धनबाद के चंदन कुमार को किया गया सम्मानित
बीपीएससी में 68 वां रैंक लाने वाले चंदन कुमार को किया गया सम्मानित।

जागरण संवाददाता, धनबाद : यूथ फोर्स प्रधान कार्यालय में शनिवार को श्यामडीह मोड में बीपीएससी में 68वाँ रैंक हासिल कर बिहार में जिला कार्यक्रम पदाधिकारी के पद पर चयनित होने वाले चंदन द्विवेदी को यूथ फोर्स की ओर से सम्मान समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर यूथ फोर्स के प्रधान संयोजक दीप नारायण सिंह ने शॉल, बुके, मेडल और शील्ड देकर सम्मानित किया। सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि यूथ फोर्स के प्रधान संयोजक दीप नारायण सिंह ने कहा कि चंदन द्विवेदी ने बीपीएससी में सफलता हासिल कल क्षेत्र, समाज, जिला और राज्य का नाम रोशन करने का काम किया है। यूथ फोर्स परिवार की ओर से बहुत-बहुत शुभकामनाएं। साथ ही साथ सिंह ने कहा कि अच्छे पद के साथ-साथ अच्छे नागरिक बनकर जनता की सेवा करें और शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव लाकर समाज को नया रूप देने का काम करें। सिंह ने कहा कि यह बहुत ही गौरव की बात है कि आप जैसे कर्मठ और संघर्षशील व्यक्ति का संबंध यूथ फ़ोर्स जैसे सामाजिक जनसंगठन से रहा है। यह संगठन के लिए भी गौरव का क्षण है। इस दौरान चंदन द्विवेदी ने कहा कि संघर्ष करने वालों की कभी हार नहीं होती। उन्होंने दो बार बीपीएससी में असफल होने के बावजूद, अपने लक्ष्य को नहीं छोड़ा और निरंतर लगा रहा। आज उसी का परिणाम है कि यह सफलता मिली।

इसमें मेरे परिवार के साथ - साथ मेरे गुरुजनों और यूथ फोर्स के सदस्यों ने समय-समय पर हौसला अफजाई और सहयोग करने का काम किया। इस दौरान उन्होंने यूथ फोर्स परिवार को हृदय से आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का संचालन यूथ फ़ोर्स के केंद्रीय सचिव सूरज सिंह ने किया और धन्यवाद ज्ञापन आकाश सिंह ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जावेद रजा, रंजन द्विवेदी , सपन दुबे, प्रिंस सिंह, पंकज सिंह आदि उपस्थित हुए।

chat bot
आपका साथी