SNMMCH के चंदन कुमार व सदर अस्पताल के मोहम्मद मुमताज अली अहमद बनें नोडल पदाधिकारी

उपायुक्त सह अध्यक्ष जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार धनबाद श्री उमा शंकर सिंह ने एसएनएमएमसीएच के लिए एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री चंदन कुमार तथा सदर अस्पताल के लिए निदेशक डीआरडीए मोहम्मद मुमताज अली अहमद को नोडल पदाधिकारी के रूप में नामित किया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:32 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:32 PM (IST)
SNMMCH के  चंदन कुमार व सदर अस्पताल के  मोहम्मद मुमताज अली अहमद बनें नोडल पदाधिकारी
सदर अस्पताल के लिए निदेशक डीआरडीए मोहम्मद मुमताज अली अहमद को नोडल पदाधिकारी नामित किया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद श्री उमा शंकर सिंह ने एसएनएमएमसीएच के लिए एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री चंदन कुमार तथा सदर अस्पताल के लिए निदेशक डीआरडीए मोहम्मद मुमताज अली अहमद को नोडल पदाधिकारी के रूप में नामित किया है।

इस संबंध में उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, झारखंड, रांची के अभियान निदेशक के निर्देश पर मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए उपरोक्त दोनों अस्पताल में नोडल पदाधिकारी के रूप में नामित किया है।

सदर अस्पताल के ड्रोप गेट पर दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति :

उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद उमा शंकर सिंह ने श्री गौतम प्रभाकर को तत्काल प्रभाव से सदर अस्पताल धनबाद के ड्रोप गेट संख्या 3 पर दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया है। 

होम आइसोलेशन के लिए एएनओ व एमएनओ की प्रतिनियुक्ति :

उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद उमा शंकर सिंह ने होम आइसोलेशन में रहने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों की सतत निगरानी के लिए डॉ एसएम जफरुल्लाह को प्रशासनिक नोडल पदाधिकारी तथा डॉ एमपी साहा को मेडिकल नोडल पदाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया है।

डॉ एसएम जफरुल्लाह सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक एवं डॉ एमपी साहा शाम 4:00 बजे से रात 11:00 बजे तक होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों की सतत निगरानी करेंगे।

कैथ लैब में दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति :

उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद श्री उमा शंकर सिंह ने बीजीएस हाई स्कूल, लोयाबाद के श्री चंद्र प्रकाश मिश्रा को तत्काल प्रभाव से कैथ लैब एसएनएमएमसीएच में दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया है।

chat bot
आपका साथी