Unlock 1.0: कपड़ा दुकानदारों का आंदोलन जारी, उपायुक्त से मिला प्रतिनिधिमंडल

unlock कपड़ा दुकानों को खोलने की मांग को लेकर व्यवसायियों का आंदोलन जारी है। इसी क्रम में आज एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त धनबाद से मिला।

By MritunjayEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 01:41 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 05:45 PM (IST)
Unlock 1.0: कपड़ा दुकानदारों का आंदोलन जारी, उपायुक्त से मिला प्रतिनिधिमंडल
Unlock 1.0: कपड़ा दुकानदारों का आंदोलन जारी, उपायुक्त से मिला प्रतिनिधिमंडल

धनबाद, जेएनएन। अनलॉक - 1 के बाद झारखंड सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश में रेडीमेड गारमेंट, फुटवियर, स्टूडियो, श्रृंगार व प्रसाधन, टेलरिंग शॉप, प्रिंटिंग प्रेस एवं अन्य कुछ दुकानों को खोलने की अनुमति प्रदान नहीं की गई है।

इस संबंध में फेडरेशन ऑफ धनबाद जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने जिले के सभी 55 चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से उपायुक्त अमित कुमार को उपरोक्त प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति प्रदान करने के लिए एक ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधि मंडल ने उपायुक्त से कहा कि लॉकडाउन के कारण लगभग 70 दिनों की बंदी से व्यापारियों के सामने विकट परिस्थिति उत्पन्न हो गई है। साथ ही लॉकडाउन के निर्देश का पालन किया है। 

अनलॉक - 1 में कुछ प्रतिष्ठान को खोलने की अनुमति से जहां व्यापारियों एवं जनमानस को राहत मिली हैं वहीं रेडिमेड गारमेंट, फुटवियर, प्रिंटिंग प्रेस, कपड़ा, स्टुडियो, श्रृंगार प्रसाधन, टेलरिंग शॉप सहित अन्य दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं मिलने के कारण व्यापारी काफी निराश एवं हताश है। प्रतिनिधिमंडल ने उपायुुक्त से कहा कि उन्हें दुकान खोलने की अनुमति मिलेगी तो सरकार और जिला प्रशासन के सभी निर्देशों का पालन करेंगे।

प्रतिनिधिमंडल में फेडरेशन ऑफ धनबाद जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष चेतन गोयनका, कोषाध्यक्ष श्याम गुप्ता, महासचिव अजय नारायण लाल, राजेश कुमार गुप्ता, सोहराब खान, विजय तुलसियान, संजीव चौरसिया, मुर्तजा अंसारी, जयप्रकाश नोनिया, नरेंद्र प्रसाद बर्नवाल, प्रताप शर्मा, घनश्याम नारनोली,  श्याम गुप्ता, रितेश कुमार नारोली, विनोद अग्रवाल शामिल थे।

chat bot
आपका साथी