Dhanbad Judge Murder Case: एडीजे उत्तम आनंंद हत्याकांड में सीबीआई ने जिला पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से की बातचीत

टीम ने यहां पहले धनबाद परिसदन में झारखंड के एडीजी संजय आनंद लाठकर से मुलाक़ात करने के बाद ममके कि जानकारी ली। इसके बाद टीम के चार सदस्य दो चार पहिया वाहनों से धनबाद थाना पहुंचे थे। टीम सीधे थाना प्रभारी के कमरे में पहुंची ।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:28 PM (IST)
Dhanbad Judge Murder Case: एडीजे उत्तम आनंंद हत्याकांड में सीबीआई ने जिला पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से की बातचीत
टीम सीधे थाना प्रभारी के कमरे में पहुंची । (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद: एडीजे उत्तम आनद हत्याकांड की जांच को लेकर सीबीआई दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम धनबाद पहुंच चुकी है। टीम ने यहां पहले धनबाद परिसदन में झारखंड के एडीजी संजय आनंद लाठकर से मुलाक़ात करने के बाद ममके कि जानकारी ली। इसके बाद टीम के चार सदस्य दो चार पहिया वाहनों से धनबाद थाना पहुंचे थे। टीम सीधे थाना प्रभारी के कमरे में पहुंची और दर्ज एफआईआर को लेकर पूछताछ की। सीबीआई टीम अब भी धनबाद थाना में ही मौजूद है।

जज उत्तम आनंद की मौत के मामले में सीबीआई ने जिला पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से बातचीत की। जांच और तथ्यों को सूना। देर रात धनबाद आई सीबीआई की 20 सदस्यीय टीम ने गुरुवार को जगह-जगह जांच की। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

इस हाईप्रोफाइल केस की जांच के लिए बदायूं में दो बहनों के साथ हुए दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सुलझाने वाले एएसपी विजय कुमार शुक्ला को अनुसंधानकर्ता बनाया गया है। जिनके नेतृत्व में सीबीआई की टीम धनबाद पंहुची है।

इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए टीम में बायोलॉजी, डीएनए प्रोफाइलिंग, फिंगर प्रिंट्स, फॉरेंसिक साइकोलॉजी और सेरोलॉजी विंग के एक्सपर्ट भी शामिल किए गए हैं। झारखंड सरकार की अनुशंसा और हाईकोर्ट के निर्देश पर दिल्ली सीबीआई की स्पेशल क्राइम ब्रांच-1 ने मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की थी। सीबीआई ने भी अपनी प्राथमिकी में ऑटो चालकों लखन वर्मा और राहुल वर्मा को अज्ञात मानकर हत्या की धारा-302 में आरोपी बनाया है।

chat bot
आपका साथी