Rupa Tirkey Suicide Case: हर संभावित एंगल से जांच रही सीबीआइ, कपड़ा व्यवसायी के बेटे से हुई पूछताछ

रूपा तिर्की आत्महत्या केस में सीबीआइ ने कपड़ा व्यवसायी प्रदीप कुमार शर्मा के बेटे सिद्धार्थ शर्मा से पूछताछ की। प्रदीप शर्मा की साहिबगंज चौक बाजार में कपड़े की दुकान है। सिद्धार्थ को सीबीआइ ने पुराना परिसदन स्थित कार्यालय में बुलाकर लंबी पूछताछ की।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 11:57 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 11:57 AM (IST)
Rupa Tirkey Suicide Case: हर संभावित एंगल से जांच रही सीबीआइ, कपड़ा व्यवसायी के बेटे से हुई पूछताछ
रूपा तिर्की आत्महत्या केस की सीबीआइ जांच ( सांकेतिक फोटो)।

जागरण संवाददाता, साहिबगंज। साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की जांच कर रही सीबीआइ की टीम ने पुलिसकर्मियों से पूछताछ करने के बाद अब अन्य लोगों से पूछताछ शुरू की है। टीम ने शनिवार को साहिबगंज के दहला निवासी कपड़ा व्यवसायी प्रदीप कुमार शर्मा के बेटे सिद्धार्थ शर्मा से पूछताछ की। प्रदीप शर्मा की साहिबगंज चौक बाजार में कपड़े की दुकान है। सिद्धार्थ को सीबीआइ ने शाम करीब तीन बजे पुराना परिसदन स्थित कार्यालय में बुलाकर लंबी पूछताछ की।

बताया जाता है कि 10 मार्च को सिद्धि तमाखुवाला के साथ सिद्धार्थ शर्मा, उसके भाई और कुछ अन्य लोगों ने मारपीट की थी। भूमि विवाद में यह घटना हुई थी। सिद्धि तमाखुवाला ने इसकी प्राथमिकी महिला थाने में दर्ज कराई थी। महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की देखरेख में उस मामले की जांच चल रही थी। उस समय भी पुलिस ने सिद्धार्थ शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया था। यह घटना रूपा तिर्की की मौत से कुछ दिन पहले ही हुई थी। बताया जाता है कि घटना के दिन भी रूपा तिर्की इसी मामले से संबंधित कागजात एसपी आफिस में जमा करने गई थी। इसी सिलसिले में उससे पूछताछ की गई।

बताया जाता है कि सिद्धि तमाखुवाला के आवेदन पर काफी दिनों तक कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने उपायुक्त रामनिवास यादव से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज हुई और मामले की जांच में तेजी आई। पूछताछ के बाद सीबीआइ डीएसपी पी गैरोला ने नगर थाना प्रभारी से उक्त मामले से संबंधित संचिका की मांग की। शाम में एएसआइ प्रमोद कुमार सभी कागजात लेकर सीबीआइ के कैंप कार्यालय पहुंचे। सीबीआइ अधिकारी ने उनसे भी आवश्यक पूछताछ की। इस मामले में सीबीआइ कुछ अन्य लोगों से भी पूछताछ कर सकती है।

chat bot
आपका साथी