धनसार थाना में सिंह मेंशन व रघुकुल समर्थकों पर प्राथमिकी

बस्ताकोला लोडिग प्वाइंट पर रविवार को सिंह मेंशन और रघुकुल समर्थकों के बीच हुई झड़प मामले में दोनों पक्षों ने धनसार थाना में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:52 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:52 PM (IST)
धनसार थाना में सिंह मेंशन व रघुकुल समर्थकों पर प्राथमिकी
धनसार थाना में सिंह मेंशन व रघुकुल समर्थकों पर प्राथमिकी

धनसार : बस्ताकोला लोडिग प्वाइंट पर रविवार को सिंह मेंशन और रघुकुल समर्थकों के बीच हुई झड़प मामले में दोनों पक्षों ने धनसार थाना में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत की है। सिंह मेंशन समर्थक सह भेड़ाकांटा निवासी एक महिला ने विधायक पूर्णिमा सिंह के करीबी रघुकुल समर्थक रामकृष्ण पाठक सहित अन्य लोगों के खिलाफ छेड़खानी करने, जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने व ट्रांसपोर्टर से पांच सौ रुपये प्रति टन रंगदारी बंगला पहुंचाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरे पक्ष के रघुकुल समर्थक अरविद हांसदा ने मनोज गोप सहित अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट और जाति सूचक शब्द इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

महिला का आरोप है कि पांच दिसंबर को वह बस्ताकोला कोल डंप के पास कोयला ढुलाई के लिए पति के साथ खड़ी थी। तभी रघुकुल के राम कृष्ण पाठक, बबलू सिंह, दिवाकर सिंह व राजू खान पहुंचे। लोगों ने अश्लील शब्द का प्रयोग करते हुए कहा कि जब हम लोगों ने काम बंद किया है तो तुम काम करने क्यों आई हो। यह कहते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज करने लगे। छेड़खानी भी की। पप्पू पासवान ने बीच बचाव किया तो उसके साथ मारपीट की। रामकृष्ण पाठक के बुलाने पर बाइक से हथियार के साथ राहुल चौरसिया, जितेंद्र चौरसिया, सुरेश चौरसिया, टार्•ान, रामबाबू प्रसाद, सोनू पाठक, मनीष पाठक, छोटू चौहान सहित 20- 25 लोग पहुंचे। सिंह मेंशन समर्थक पप्पू पासवान ने हाइवा में घुसकर जान बचाई। दिवाकर ने कहा कि दो हाइवा जलाया है। वैसे ही इसे भी हाइवा के साथ जलाकर मार दो। तभी वहां सीआइएसएफ के जवान और अन्य लोगों ने आकर जान बचाई। दूसरे पक्ष अरविद हांसदा का आरोप है कि वे लोग धरना पर बैठे थे तभी मनोज गोप, चंदन सिंह, पप्पू पासवान, प्रदीप गोप, प्रदीप पासवान, शैलेंद्र सिंह, विशाल सिंह सहित अन्य लोग जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए मारपीट की। धनसार थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

chat bot
आपका साथी