कोलकर्मी के पुत्र की शिकायत पर दो हाइवा चालक के खिलाफ प्राथमिकी

संवाद सहयोगी नावागढ़ सिनीडीह स्थित फोरलेन सड़क मार्ग पर रविवार की देर शाम दो हाइवा के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:10 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:10 PM (IST)
कोलकर्मी के पुत्र की शिकायत पर दो हाइवा चालक के खिलाफ प्राथमिकी
कोलकर्मी के पुत्र की शिकायत पर दो हाइवा चालक के खिलाफ प्राथमिकी

संवाद सहयोगी, नावागढ़: सिनीडीह स्थित फोरलेन सड़क मार्ग पर रविवार की देर शाम दो हाइवा के बीच हुई जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत व एक जख्मी के मामले में पुलिस ने दो हाइवा चालक के विरुद्ध कांड अंकित कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। यह कार्रवाई दुर्घटना के शिकार मृत कोलकर्मी राजकुमार प्रसाद के पुत्र नीरज प्रसाद की लिखित शिकायत पर की है। दोनों चालक की भी मौत इस दुघर्टना में हो गई है। घटना के बाद सोमवार की रात लगभग 12 बजे पुलिस ने काफी मशक्कत कर जेसीबी मशीन व पेलोडर से हाइवा में फंसे तीनों शव को निकलवाया। दूसरे दिन सोमवार को पुलिस तीनों शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया।

रविवार की देर शाम सिनिडीह में दो हाइवा के बीच जोरदार टक्कर हुई थी, जिसमें तीन लोगो की मौत घटनास्थल पर हो गई थी, जबकि एक जख्मी हो गया था। मरनेवालों में हाइवा चालक पुरुलिया के रघुनाथपुर निवासी नरेश महतो, बलियापुर मस्जिद मोहल्ला के शेख इंजम्मुन व सिनीडीह से दवा लेकर जा रहे राहगीर कोलकर्मी राजकुमार प्रसाद शामिल थे।

कोलकर्मी का शव को उनके परिजन रामगढ़ ले गए। वे सिनीडीह वर्कशॉप में कार्यरत थे। इसी वर्ष दिसंबर माह में कंपनी से उन्हें सेवानिवृत्त होना था। कोलकर्मी के पुत्र नीरज प्रसाद ने वर्कशॉप महाप्रबंधक को मामले की जानकारी दी। महाप्रबंधक ने कंपनी के नियमानुसार प्रक्रिया पूरी करने के बाद उनके आश्रित को नियोजन दिए जाने का आश्वासन दिया। कोलकर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर से वर्कशॉप के कर्मियों ने शोक व्यक्त करते हुए उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

मधुबन थानेदार सोनू चौधरी ने बताया कि सड़क दुर्घटना के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही हैं। दोनों हाइवा को जब्त कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी