रेखा के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए निकाला जाएगा कैंडल जुलूस

लकड़का पांच नंबर निवासी नंदलाल रजक की बेटी रेखा की हत्या के करीब दो माह बीतने के बावजूद अभी तक एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इंसाफ को लेकर रेखा के माता पिता व स्वजन इंसाफ के लिए इधर से उधर चक्कर काट रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:56 PM (IST)
रेखा के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए निकाला जाएगा कैंडल जुलूस
रेखा के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए निकाला जाएगा कैंडल जुलूस

कतरास : लकड़का पांच नंबर निवासी नंदलाल रजक की बेटी रेखा की हत्या के करीब दो माह बीतने के बावजूद अभी तक एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इंसाफ को लेकर रेखा के माता, पिता व स्वजन इंसाफ के लिए इधर से उधर चक्कर काट रहे हैं। रेखा के पिता नंदलाल व मां सुशीला देवी ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि आखिर इंसाफ के लिए कहां जाए? मुख्यमंत्री, महिला आयोग, उपायुक्त, वरीय पुलिस अधीक्षक से लेकर संबंधित अधिकारियों को पत्र देकर न्याय की फरियाद कर चुके हैं। अगर मेरी बेटी को न्याय नहीं मिला तो अब रामगढ़ व कतरास में कैंडल जुलूस व धरना पर बैठने को बाध्य हो जाएंगे।

रेखा की मां सुशीला ने बताया कि नौ दिसंबर 2020 को रेखा की शादी गांव सुतरी, थाना गोला निवासी गणेश रजक के पुत्र कन्हाई रजक के साथ हुई थी। कुछ ही महीने के बाद ससुराल वाले दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे। अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई, उसे नौ अगस्त को लकड़का पहुंचा दिया। 16 अगस्त को मनसा पूजा कहकर उसे ससुराल ले जाया गया। दूसरे दिन 17 अगस्त को पड़ोसियों ने मोबाइल पर जानकारी दी कि उसकी हत्या कर दी गई है और दामाद कन्हाई ने भी जहर खा लिया है। रेखा को अस्पताल में छोड़कर सभी लोग वहां से भाग गए। हत्या को लेकर गोला थाना में ससुर गणेश रजक, सास सरस्वती देवी, भैसुर अर्जुन रजक, रुबी देवी, प्रीति देवी, गीता देवी, रीना देवी पर हत्या आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया गया है। इसके बावजूद आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी