निरसा में सड़क दुर्घटना के शिकार कृष्णा के भाई ने सरायढेला पुलिस को दो दिन बाद दिया बयान

मेरा भाई कृष्णा प्रत्येक दिन की तरह सुबह 500 बजे ड्यूटी के लिए घर से निकला था। उसे मुग्मा स्थित भट्ठा जाना था। ड्यूटी जाने के कुछ देर बाद भाई से मोबाइल पर बातचीत भी हुई। उसने फोन पर बताया कि वह एसबीआई निरसा जा रहा है।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 04:45 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 04:45 PM (IST)
निरसा में सड़क दुर्घटना के शिकार कृष्णा के भाई ने सरायढेला पुलिस को दो दिन बाद दिया बयान
सुनील ने शुक्रवार को सरायढेला थाना में अपना बयान दर्ज कराया।

जागरण संवाददाता, धनबाद: मेरा भाई कृष्णा प्रत्येक दिन की तरह सुबह 5:00 बजे ड्यूटी के लिए घर से निकला था। उसे मुग्मा स्थित भट्ठा जाना था। ड्यूटी जाने के कुछ देर बाद भाई से मोबाइल पर बातचीत भी हुई। उसने फोन पर बताया कि वह एसबीआई निरसा जा रहा है। मुझे भी बैंक बुलाया था। इसके कुछ देर बाद वह फिर दोबारा फोन करके मना कर दिया। उसने फोन पर कहा कि काम हो गया है अब आने की जरूरत नहीं। दो दिन पूर्व निरसा में हुए सड़क हादसे में मृत कृष्‍णा कुमार के भाई सुनील ने शुक्रवार को सरायढेला थाना में अपना बयान दर्ज कराते हुए यह बातें कही।

उसने बताया कि इसके कुछ देर बाद जब मैंने दोबारा भाई से बात करने की कोशिश तो कॉल रिसीव नहीं किया। कई बार फोन करने के बाद किसी दूसरे व्‍यक्ति ने फोन उठाया और बताया कि निरसा कांटा मंदिर के पास सड़क दुर्घटना में कृष्‍णा जख्मी हो गया है। उसे अस्पताल भेज दिया गया है। सूचना पाकर हम लोग निरसा थाना पहुंचे तो वहां पता चला कि पुलिस ने भाई को एसएनएमएमसीएच में भर्ती करा दिया है। इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हम एसएनएमएमसीएच पहुंचे तो वहां चिकित्सकों ने बताया कि भाई की हालत गंभीर है। उसे बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई। तभी वे लोग भाई को बलियापुर रोड स्थित जेपी अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान तकरीबन 5:00 बजे चिकित्सकों ने भाई को मृत घोषित कर दिया।

सुनील ने पुलिस को दिए बयान में एक ग्लैमर मोटरसाइकिल सवार को दोषी बताया है। बयान में उसने कहा है कि ग्लैमर बाइक सवार ने ही लापरवाही व तेज गति में उसके भाई की बाइक को टक्कर मारी थी, जिस कारण उसकी जान चली गई। सुनील ने पुलिस को उक्त ग्लैमर का नंबर भी उपलब्ध कराया है। सराढेला पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए सुनील का फर्द बयान निरसा थाना भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी