हीरापुर में महिला से लूट में शामिल दोनों शातिर रुपये बंदरबांट के सवाल पर थाने में ही उलझे

हीरापुर में पिछले सप्ताह बीसीसीएल की महिला कर्मी काकुली बासु से 45 हजार रुपये लूटने के मामले में गिरफ्तार शुभम शर्मा तथा अनिकेत लूट की रकम के बंदरबांट को लेकर खुद आपस में उलझ गए।

By Deepak PandeyEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 01:40 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 01:40 PM (IST)
हीरापुर में महिला से लूट में शामिल दोनों शातिर रुपये बंदरबांट के सवाल पर थाने में ही उलझे
हीरापुर में महिला से लूट में शामिल दोनों शातिर रुपये बंदरबांट के सवाल पर थाने में ही उलझे

जागरण संवाददाता, धनबाद: हीरापुर में पिछले सप्ताह बीसीसीएल की महिला कर्मी काकुली बासु से 45 हजार रुपये लूटने के मामले में गिरफ्तार शुभम शर्मा तथा अनिकेत लूट की रकम के बंदरबांट को लेकर खुद आपस में उलझ गए। पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो अनिकेत ने कहा कि लूट की रकम में से उसे मात्र 15 हजार मिले थे, जो उसके घर में अभी भी है। वहीं शुभम ने कहा कि अनिकेत 25 हजार तथा उसने 20 हजार लिये थे। दोनों शातिरों ने रकम के बंदरबांट को लेकर थाने में ही नोकझोक शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: दिन दहाड़े महिला से रुपयों से भरा बैग छीनकर बदमाश फरार

शुभम का कहना था कि अनिकेत के साथ वह हीरापुर में घूम रहा था। तभी ज्ञान मुखर्जी रोड में महिला को अकेला देख बैग छिनकर भाग निकला। जबकि अनिकेत ने कहा कि शुभम ने उसे फोन कर बुलाया था और दोनों कोयला नगर में एचडीएफसी बैंक गए। वहीं महिला को रकम निकालते देखा और वहीं से महिला के पीछे लग गये। महिला ऑटो से आ रही थी और वह दोनों ऑटो के पीछे बाइक से थे। हीरापुर ज्ञान मुखर्जी रोड में उनलोगों को जैसे ही मौका मिला। बैग झपटकर भाग निकले। भागने के क्रम में दोनों डीएस कॉलोनी मोड़ पर रुके भी थे, परंतु पीछे से कुछ लोगों को आते देख गाड़ी भगाते हुए दामोदरपुर की ओर निकल गए और वहीं एक बंद क्रशर के पास शुभम ने उसे 15 हजार रुपये दिए और दोनों अपने-अपने घर चले गए। पुलिस ने अनिकेत व शुभम को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

मालूम हो कि 16 अप्रैल की दोपहर दो बजे के करीब धनबाद थाना क्षेत्र के हीरापुर ज्ञान मुखर्जी रोड में एक लाल रंग की ग्लैमर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने काकुली बासु से बैग झपट कर फरार हो गए थे। उस बैग में 45 हजार नगद, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, शादी के कार्ड के अलावा कुछ जरूरी सामान थे। महिला पुत्री की शादी का मार्केटिंग करने के लिए ही सरायढेला स्थित एक बैंक से पैसा निकाल हीरापुर खरीदारी के लिए आई थी। 

chat bot
आपका साथी