DVC Bonus: कोल और सेल के बाद डीवीसी में भी बोनस की बौछार, प्रत्येक कर्मचारी को 26 हजार

DVC दामोदर घाटी निगम ने अपने कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा कर दी है। प्रत्येक कर्मचारी को 26 हजार रुपये का भुगतान किया जाएगा। इससे पहले कोल इंडिया ने 72500 और स्टील अथारिटी आफ इंडिया लिमिटेड ने 21 हजार रुपये भुगतान करने की घोषणा की थी।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 06:15 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 08:25 AM (IST)
DVC Bonus: कोल और सेल के बाद डीवीसी में भी बोनस की बौछार, प्रत्येक कर्मचारी को 26 हजार
दामोदर घाटी निगम में बोनस ( सांकेतिक फोटो)।

जागरण संवाददाता, बोकारो। कोल व सेल के बाद डीवीसी ने भी पूजा के मौसम को देखते हुए अपने कर्मचारियों के लिए एक्स ग्रेसिया सालाना बोनस की घोषणा कर दी है। प्रबंधन की ओर से गत वर्ष की तुलना में अधिक बोनस दिया जा रहा है। जारी आदेश के तहत कंपनी के स्थाई कर्मियों व उनके कोयला खदानों में काम करने वाले कर्मियों को 26 हजार रुपये का बोनस मिलेगा। वहीं कंपनी संविदा कर्मचारी, संविदा पर काम करने वाले चिकित्सक व कर्मियों को कंपनी की ओर से 13000 रुपये बोनस के तौर पर दिया जाएगा। इससे बोकारो के चंद्रपुरा पावर प्लांट, बोकारो थर्मल पावर प्लांट, कोडरमा थर्मल पावर प्लांट, मैथन के अतिरिक्त पश्चिम बंगाल स्थित रघुनाथपुर, मेजिया पावर प्लांट के कर्मियों को लाभ मिलेगा।

पूजा बाजार बमबम

कोल, सेल और डीवीसी द्वारा बोनस देने की घोषणा के बाद धनबाद का बाजार झूमने वाला है। बोनस राशि भुगतान होते ही कर्मचारी खरीदारी के लिए बाजार में निकलेंगे। इससे बाजार गुलजार होगा। 15 अक्टूबर को दशहरा है। इससे पहले लोग खरीदारी करेंगे। 8-9 अक्टूबर तक बोनस भुगतान कर दिए जाने की संभावना है। 

chat bot
आपका साथी