जैसा नाम वैसा काम... पांच लाख रंगदारी के लिए ढहा दी दीवार Dhanbad News

भुक्तभोगी ने पुलिस को यह भी बताया कि बम यादव जेसी मल्लिक का रहनेवाला है। वह कुछ दिनों से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा है। नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी। 13 मार्च 2021 को भी बम यादव ने उसके धमकी दी थी।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 05:49 PM (IST)
जैसा नाम वैसा काम... पांच लाख रंगदारी के लिए ढहा दी दीवार Dhanbad News
पांच लाख रंगदारी के लिए जान से मारने की धमकी ( प्रतीकात्मक फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। पांच लाख रंगदारी के लिए झरिया भागा के सुरेंद्र कुमार पांडेय को पिछले की कई दिनों से धमकी मिल रही है। रुपये नहीं दिए तो रंगदार ने कुछ लोगों के साथ मिलकर सुरेंद्र कमार पांडेय का कुसुमदाहा बगुला में स्थित जमीन की चाहरदीवारी तक तोड़ दी। यहां तक की सुरेंद्र पांडेय को पिस्तौल दिखाकर गोली मारने की धमकी दी। इस घटना को लेकर भुक्तभोगी सुरेंद्र कुमार पांडेय ने सरायढेला थाना में लिखित शिकायत की है। पुलिस शिकायत पत्र के आधार पर रूद्रकांत उर्फ बम यादव समेत कुछ अन्य के खिलाफ रंगदारी, धमकी तथा तोड़फोड़ की प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी में जुटी है।

झरिया के भागा निवासी सुरेंद्र कुमार पांडेय ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया है कि 10 अप्रैल की रात वह कुसुमदाहा उर्फ बगुला गांव से अपने पुत्र शैलेश कुमार तथा गांव के ही शशिनंद दूबे के साथ खाना खाने के लिए पुलिस लाइन आए। पुलिस लाइन से खाना कर बगुला मांझी टोला में अपनी जमीन पर गए तो देखा कि रूद्रकांत अमर फ्रर् बम यादव उसकी बांउड्री का गेट अन्य पांच छह लोगों के साथ मिलकर तोड़ रहा है। जब उन्होंने हल्ला किया तो बस यादव हाथ में पिस्तौल लेकर उन्हें गोली मारने की धमकी देने लगा। तभी वहां से वे गांव की तरह भागे। हल्ला सुनकर गांव के लोग भी दौड़े तो सभी भाग निकले। बम यादव जेएच10बीएम0207 नंबर की स्वीफ्ट पर सवार होकर आया था। वहीं उसके साथ आए दो युवक एक बाइक से भाग निकले।

भुक्तभोगी ने पुलिस को यह भी बताया कि बम यादव जेसी मल्लिक का रहनेवाला है। वह कुछ दिनों से पांच लाख रुपये उनसे रंगदारी मांग रहा है। नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी भी दिया है। 13 मार्च 2021 को भी बम यादव ने उसके धमकी दी थी। जिसकी शिकायत वह सरायढेला थाना में किया था। सरायढेला थाना की पुलिस सुरेंद्र कुमार पांडेय की शिकायत पर बम यादव समेत कुछ अन्य के खिलाफ रंगदारी, धमकी तथा तोड़फोड़ से संबंधित प्राथमिकी दर्ज कर रही है।

chat bot
आपका साथी