JSCA: बोकारो ने गिरिडीह को नौ विकेट से पराजित किया

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ की ओर से चास कालेज के मैदान में अंतर जिला अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। शुक्रवार को बोकारो एवं गिरिडीह के बीच मैच खेला गया। बोकारो की टीम ने गिरिडीह को नौ विकेट से पराजित कर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

By MritunjayEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:48 PM (IST)
JSCA: बोकारो ने गिरिडीह को नौ विकेट से पराजित किया
बोकारो जिला अंतर 19 क्रिकेट टीम ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, बोकारो। झारखंड राज्य क्रिकेट संघ की ओर से चास कालेज के मैदान में अंतर जिला अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। शुक्रवार को बोकारो एवं गिरिडीह के बीच मैच खेला गया। बोकारो जिला की टीम ने गिरिडीह को नौ विकेट से पराजित कर लगातार दूसरी जीत दर्ज की । टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गिरिडीह की टीम 35.4 ओवर में 120 रन पर सिमट गई। गौतम कुमार ने नाबाद 65 एवं शिवम कुमार साव ने 20 रन बनाए । बोकारो के आर्यन कुमार ने 25 रन देकर चार एवं साहिल सिंह ने 24 रन देकर तीन विकेट चटकाए। आदित्य तिवारी, कृष्ण मुरारी यादव एवं मिलन मंडल ने एक-एक विकेट झटके।

जवाबी पारी खेलते हुए बोकारो की टीम ने 24.2 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक 122 रन बना लिए। कप्तान मिलन मंडल ने नाबाद 64 , सोनू कुमार ने 27 एवं ओजस वर्धन ने नाबाद 15 रन बनाए । गिरिडीह की ओर से एकमात्र सफलता प्रतीक राज को मिली । मैच का संचालन रांची के अंपायर रमेश कुमार एवं प्रशांत कुमार ने किया । मैच में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए बोकारो के आर्यन कुमार को मैन आफ द मैच का पुरस्कार आशीष सिन्हा ने प्रदान किया ।

chat bot
आपका साथी