बीओआइ ने जिला प्रशासन को दिए दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर Dhanbad News

वैश्विक महामारी कोविड में मरीजों को ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से बैंक ऑफ इंडिया धनबाद जोन ने गंगलवार को जिला प्रशासन को दो 10-10 लीटर के दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट स्वरूप प्रदान किए।सदर अस्पताल पहुंच दोनों ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास को सौंपे।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:34 PM (IST)
बीओआइ ने जिला प्रशासन को दिए दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर Dhanbad News
सदर अस्पताल पहुंच दोनों ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास को सौंपे। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर )

धनबाद, जेएनएन :वैश्विक महामारी कोविड में मरीजों को ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से बैंक ऑफ इंडिया धनबाद जोन ने गंगलवार को जिला प्रशासन को दो 10-10 लीटर के दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट स्वरूप प्रदान किए।

इसको लेकर बैंक के धनबाद ज़ोन के डेप्युटी जनरल मैनेजर देवानंद गुप्ता, अग्रणी जिला प्रबंधक नकुल कुमार साहू एवं मार्केटिंग ऑफिसर राहुल कुमार ने सदर अस्पताल पहुंच दोनों ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास को सौंपे।

इस अवसर पर बोलते हुए गुप्ता ने कहा कि बैंक ने यह कदम कारपोरेट सोशल रिसपांसिब्लिटी के तहत उठाया है। उनका कहाना था कि सामान्य दिनों में बैंक की साख आम लोगों के कारोबार ताल्लुक से ही बची होती है। अत: बैंक के शीर्ष नेतृत्व के निर्देशन में सदर अस्पताल को दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देने का निर्णय पिछले हफ्ते लिया गया था। उसी के आलोक में आज ये दोनों कंसेट्रेटर मरीजों के उपचार के लिए सदर अस्पताल को सौंपे गये।

chat bot
आपका साथी