मजदूरों की समस्याओं का करेंगे समाधान : केपी गुप्ता

धकोकसं के पदाधिकारी को जेबीसीसीआइ का सदस्य बनाए जाने से लोदना क्षेत्र के मजदूरों में हर्ष है। मजदूरों ने आतिशबाजी व माला पहनाकर नए सदस्य का अभिनंदन किया। केपी गुप्ता के पहुंचने पर उन्हें जयरामपुर कोलियरी कार्यालय के पास से जुलूस की शक्ल में समारोह स्थल तक लाया गया।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:50 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:50 AM (IST)
मजदूरों की समस्याओं का करेंगे समाधान : केपी गुप्ता
भारतीय मजदूर संघ नेता केपी गुप्ता ( फाइल फोटो)।

अलकडीहा : धनबाद कोलियरी कर्मचारी संघ के महामंत्री केपी गुप्ता के जेबीसीसीआइ का सदस्य बनने पर शनिवार को जयरामपुर में सभा कर उनका मजदूरों ने अभिनंदन किया। भामसं की ओर से पहली बार धकोकसं के पदाधिकारी को जेबीसीसीआइ का सदस्य बनाए जाने से लोदना क्षेत्र के मजदूरों में हर्ष है। मजदूरों ने आतिशबाजी व माला पहनाकर नए सदस्य का अभिनंदन किया। मिठाई बांटी गई। इसके पहले केपी गुप्ता के पहुंचने पर उन्हें जयरामपुर कोलियरी कार्यालय के पास से जुलूस की शक्ल में समारोह स्थल तक लाया गया।

केपी गुप्ता ने कहा कि भामसं ने मजदूरों की सेवा के लिए उनका मनोनयन किया। यूनियन के विश्वास पर खरा उतरेंगे। मजदूरों की लंबित मांगों को जेबीसीसीआइ की बैठक में उठाकर उसका समाधान करेंगे। मौके पर महेंद्र ङ्क्षसह, रामनाथ गोप, दयाराम ङ्क्षसह यादव, रामअवतार गोप, अजय देव, ज्ञानेन्द्र देव, सुखदेव शर्मा, इस्माइल मल्लिक, कैलाश पासवान, कनिकलाल राम, सुरेश माली, जितेंद्र तिवारी आदि थे।

chat bot
आपका साथी