Jharkhnad में पंचायत चुनाव कराने की मांग को लेकर भाजपा ने दिया धरना

बलियापुर प्रखंड भाजपा के कार्यकर्ताओं की ओर से बलियापुर प्रखंड कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित वरिष्ठ नेता संतलाल प्रमाणिक ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार के कार्यकलापों की तीखी आलोचना की।

Atul SinghPublish:Sat, 27 Nov 2021 02:44 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 02:44 PM (IST)
Jharkhnad में पंचायत चुनाव कराने की मांग को लेकर भाजपा ने दिया धरना
Jharkhnad में पंचायत चुनाव कराने की मांग को लेकर भाजपा ने दिया धरना

जासं, झरिया-बलियापुर: झारखंड में पंचायत चुनाव जल्द कराने समेत 16 सूत्री मांगों को लेकर शनिवार को बलियापुर प्रखंड भाजपा के कार्यकर्ताओं की ओर से बलियापुर प्रखंड कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित वरिष्ठ नेता संतलाल प्रमाणिक ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार के कार्यकलापों की तीखी आलोचना की। कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। विकास के कार्य नहीं हो रहे हैं।राज्य में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। आम लोग काफी परेशान हैं। बावजूद इसके राज्य सरकार गंभीर नहीं है।

राज्य सरकार की जनविरोधी नीति के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा। इस अवसर पर एक प्रतिनिधिमंडल ने 16 सूत्री स्मार पत्र राज्य के राज्यपाल के नाम बलियापुर के बीडीओ को सौंपा। अध्यक्षता मंटू रवानी व संचालन विरंची सिंह ने किया। धरना देने वालों में जिप सदस्य घनश्याम ग्रोवर, वरिष्ठ महिला नेत्री अल्पना मुखर्जी, रंजना शर्मा, निताई रजवार, रविश्वर मरांडी, उत्तम चौबे, गोरांग मंडल, विश्वजीत मुखर्जी, विद्युत चक्रवर्ती, बाबूलाल, मुक्तेश्वर महतो आदि थे।