Dhanbad: सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन से शुरू सेवा एंव समर्पण कार्यक्रम के दौरान महानगर भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला महानगर इकाई ने शहीदों की याद में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम को आयोजन किया। इस क्रम में भाजयुमो नेताओं ने शहीदों के परिजनों को सम्मानित भी किया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 09:36 AM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 09:36 AM (IST)
Dhanbad: सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
भाजयुमो नेताओं ने शहीदों के परिजनों को सम्मानित भी किया।

जागरण संवाददाता, धनबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन से शुरू सेवा एंव समर्पण कार्यक्रम के दौरान महानगर भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला महानगर इकाई ने शहीदों की याद में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम को आयोजन किया। इस क्रम में भाजयुमो नेताओं ने शहीदों के परिजनों को सम्मानित भी किया।

कार्यक्रम की शुरूआत भारतीय सेना के शहीद मेजर संजय कुमार वर्मा की पत्नी प्रेरणा वर्मा जी को तथा सीआरपीएफ कमांडेंट और शौर्य चक्र से सम्मानित हीरा कुमार झा के भाई वरिष्ठ पत्रकार रंजन झा को भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला महानगर के अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह तथा भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमलेश सिंह ने शॉल ओढ़ाकर तथा पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया।

सम्मानित करते हुए जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा पूरा देश हमेशा शहीदों के प्रति ऋणी रहेगा। देश आज यदि सुरक्षित है तो इन शहीदों की दी गई शहादत के कारण ही है। यह देश के लिए उनके द्वारा दी गई अपने प्राणों की आहूति के कारण ही हम आज खुली हवा में सांस ले रहे हैं। ऐसे में उनको और उनके परिजनों को सम्मान देकर हम उन्हें नहीं बल्कि खुद को सम्मान दे रहे हैं। हम शहीदों के परिजनों को सम्मानित कर प्रेरणा और आदर्श प्राप्त कर रहे हैं। शहीदों के परिजन भी समाज के लिए आदर्श हैं।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष संजय झा, मानस प्रसून, जिला मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी जयंत चौधरी रवि मिश्रा उपस्थित थे।

इस क्रम में झरिया में आयोजति कार्यक्रम में शहीद शशिकांत पांडे के स्मारक (जोड़ा पोखर मोड़ के पास) के पास उनके पिता राजेश्वर पांडे को सम्मानित किया गया। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष उमेश यादव, राज किशोर जेना, उपेंद्र विश्वकर्मा, वीरेंद्र वर्मा, रजनीश सिंह आदि उपस्थित थे।

वहीं गांधी सेवा सदन में विधायक राज सिंहा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने राष्ट्रगान जन गण मन अधिनायक जय हे गाकर सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत की। इस अवसर पर विधायक सिन्हा के अलावा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, जिला उपाध्यक्ष मानस प्रसून, जिला उपाध्यक्ष संजय झा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमलेश सिंह, जिला मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी, जयंत चौधरी, रवि मिश्रा उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी