मोहलबनी दामोदर में डूबे युवक को गोताखोरों ने निकाला Dhanbad News

शव को देखते ही भाई राजेश पासवान व मुकेश पासवान रोने लगे। मौके पर उपस्थित सुदामडीह के थाना प्रभारी विनय कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Edited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 04:38 AM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 12:33 PM (IST)
मोहलबनी दामोदर में डूबे युवक को गोताखोरों ने निकाला Dhanbad News
मोहलबनी दामोदर में डूबे युवक को गोताखोरों ने निकाला Dhanbad News

भौंरा, जेएनएन। मोहलबनी दामोदर नदी मुक्तिधाम घाट में गुरुवार की शाम डूबे सुराटांड़ झरिया के मूक-बधिर युवक 35 वर्षीय राकेश पासवान के शव को मुनीडीह से आए गोताखोरों की टीम ने अथक प्रयास से शुक्रवार की सुबह निकाला।

शव को देखते ही भाई राजेश पासवान व मुकेश पासवान रोने लगे। मौके पर उपस्थित सुदामडीह के थाना प्रभारी विनय कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शाम चार बजे पोस्टमार्टम के बाद राकेश का शव सुराटांड़ पहुंचा। पिता गणेश पासवान व अन्य परिजन रोने लगे। मोहल्ले में मातम छा गया। शाम चार बजे जिस स्थान पर राकेश गुरुवार को पड़ोसी वृद्ध महिला कलावती देवी के अंतिम संस्कार में मुक्तिधाम गया था। वहीं पर परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने गमगीन माहौल पर राकेश का अंतिम संस्कार किया। मृतक के भाई राजेश व मुकेश ने बताया कि हमलोग काफी गरीबी में जीते हैं। प्रशासन से आíथक सहयोग की मांग की। राकेश के शव को निकालने में मुनीडीह गोताखोरों की टीम में बीरेन गोप, बबलू बाउरी, मुकेश महतो, विश्वनाथ बाउरी, कारू महतो, जितेंद्र यादव, वार्ड पार्षद चंदन महतो, जो¨गदर महतो, गणेश ठाकुर, राजेश प्रसाद, राजेश ठाकुर आदि थे।

chat bot
आपका साथी