Dhanbad: रेलवे में नौकरी के नाम पर सेवानिवृत्त बीसीसीएल कर्मी से। ठग लिए 12 लाख रुपये, आरोपी की तलाश में हो रही छापेमारी

धनबाद स्थित कतरास थाना क्षेत्र के सेवानिवृत्त बीसीसीएल कर्मी से 1200000 रुपए की ठगी नौकरी के नाम पर कर ली गई है। शंभू ने बताया कि उसी के साथ नौकरी कर रहे रेलवे में नौकरी के नाम पर 1200000 रुपए ठग लिए।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:50 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:00 PM (IST)
Dhanbad: रेलवे में नौकरी के नाम पर सेवानिवृत्त बीसीसीएल कर्मी से। ठग लिए 12 लाख रुपये, आरोपी की तलाश में हो रही छापेमारी
रेलवे की नौकरी के नाम पर की 12 लाख की ठगी।

 जासं, धनबाद: कतरास थाना अंतरगर्त भगत सिंह चौक के समीप आमटांड तेलियाबांध बस्ती निवासी शंभू ठाकुर से उसके बेटे की नौकरी दिलवाने के नाम पर 12 लाख रुपए की ठगी कर ली गयी है। मामले की प्राथमिकी पीड़ित ने कतरास थाना में दर्ज करायी है। वहीं इसकी शिकायत एसएसपी से भी की है। एसएसपी संजीव कुमार ने मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

यह है मामला: शंभु ठाकुर ने बताया कि वह बीसीसीएल से पिछले वर्ष सेवानृवित हुआ है। वह आकाश किनारी गोविंदपुर नंबर तीन में कार्यरत था। उसके परिचय का बेचु बेलदार जो उसके साथ नौकरी करता था, बताया कि उसका बेटा अनिल कुमार चौहान रेलवे में बड़े पद पर नौकरी लगवाने का काम करता है। रिटायर्ड होने के बाद बेचु ने कहा कि उसके बेटे सूरज कुमार की नौकरी रेलवे में लगा देगा। बताया कि उसके बेटे को भी वह नौकरी लगवा देगा। नौकरी लगवाने के नाम पर बेचु बेलदार ने शंभु ठाकुर से कहा कि इसके लिए कुल 12 लाख रुपए खर्च होंगे। दोनों बाप - बेटे ने पैसे लेकर उनके बेटे सूरज को एक अप्वाइंटमेंट लेटर दिया जो दानापुर रेलवे का था। जब सूरज वहां पहुंचा तो उसे पता चला कि उसके पास जो लेटर है वह फर्जी है। 

दूसरे लोगों से भी कर चुका है ठगी: शंभु ठाकुर ने आरोप लगाया है कि बेचु बेलदार व उसका बेटा अनिल कुमार चौहान दूसरे कई लोगों से भी नौकरी के नाम पर लाखों रुपये की ठगी कर चुका है। मगर आज तक पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं शंभुनाथ की शिकायत के बाद पुलिस बेचु बेलदार और उसके बेटे अनिल कुमार चौहान की तलाश में छापामारी कर रही है। हालांकि दोनों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी