गैर मर्द के साथ बहू के शारीरिक संबंध का किया विरोध तो सास की ही बन गया वीडियो, थाना में हंगामा Dhanbad News

सास की ओर से बहू व उसके प्रेमी की शिकायत करने के बाद धनबाद महिला थाना की प्रभारी ने दोनों को बुलाया। बहू व उसके प्रेमी के मोबाइल को महिला थाना प्रभारी ने जब्त कर लिया है।

By Edited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 08:55 AM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 07:09 AM (IST)
गैर मर्द के साथ बहू के शारीरिक संबंध का किया विरोध तो सास की ही बन गया वीडियो, थाना में हंगामा Dhanbad News
गैर मर्द के साथ बहू के शारीरिक संबंध का किया विरोध तो सास की ही बन गया वीडियो, थाना में हंगामा Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। बुजुर्ग सास का नहाते वक्त नग्न वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली बहू को मंगलवार को धनबाद महिला थाना लाया गया। वहीं बुजुर्ग पीडि़ता भी अपने बेटे व पति के संग थाना पहुंची। पुलिस अभी पूछताछ कर ही रही थी कि आरोपित प्रेमी नौशाद आलम व उसके परिजन बुजुर्ग महिला के परिजनों से भिड़े गए। थाना परिसर में हो-हंगामा देख धनबाद थाना में मौजूद पुलिस बल पहुंची और दोनों गुटों को थाने से बाहर खदेड़ा।

बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू की नौशाद आलम उर्फ मिंटू नामक युवक से अवैध संबंध हैं। युवक और बहू को उसने अपने घर में ही आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। इसके बाद बहू को डांट फटकार लगाई। बहू ने नौशाद के सहयोग से सास का नहाते वक्त वीडियो बना लिया और उन्हें ब्लैकमेल करने लगी। पीडि़ता ने बताया कि उनकी बहू हिंदू रीति रिवाज व पूजा-पाठ छोड़कर मुस्लिम समुदाय का रीति रिवाज अपनाने लगी। जब बुजुर्ग महिला ने उसे ऐसा न करने की बात कही तो पीडि़ता व उसके प्रेमी ने उक्त वीडियो को वायरल कर दिया। दोनों बुजुर्ग महिला से रुपयों की मांग करने लगे। पीडि़ता ने बताया कि एक बार 50 हजार रुपये और इसके बाद कुछ और नगद व जेवर नौशाद ने उनसे ले लिया। लोक लाज के कारण बुजुर्ग पीडि़ता चुप रही। जब कोई चारा नहीं बचा तब वृद्धा ने स्थानीय पार्षद सहित पुलिस को मामले की जानकारी दी।

बहू ने बदला नामः दो बच्चों की मां आरोपित बहू प्रेमी से शादी करना चाहती है। इसके लिए उसने अपना नाम भी बदल लिया है। वह धर्म परिवर्तन करना चाह रही है। जब परिजनों ने विरोध किया तो महिला ने अपने सास का नग्न वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने से लोगों में आक्रोश : 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला का नग्न वीडियो बनाकर उसे वायरल करने पर क्षेत्र में काफी आक्रोश है। मंगलवार को झरिया के आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और पुलिस से बहू और उसके प्रेमी पर कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी