Basant Vihar Hatyakand: संध्या पूजा के दौरान शीला सिन्हा के सिर पर चादर ओढ़ाकर बेलन से किया था वार

बीएसएनएल के एक पूर्व एसडीओ सतीश चंद्र प्रसाद सिन्हा के पत्नी शीला सिन्हा की हत्या। काफी सुनियोजित ढंग से की गई थी। आरोपित राजकुमार व उसकी पत्नी ने हत्या के लिए फुल प्रुफ प्लानिंग की थी। शिला सिन्हा जैसे ही पूजापाठ कर कमरे से बाहर निकली।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:19 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:19 PM (IST)
Basant Vihar Hatyakand: संध्या पूजा के दौरान शीला सिन्हा के सिर पर चादर ओढ़ाकर बेलन से किया था वार
बीएसएनएल के एक पूर्व एसडीओ सतीश चंद्र प्रसाद सिन्हा के पत्नी शीला सिन्हा की हत्या। (जागरण)

धनबाद, जेएनएन: बीएसएनएल के एक पूर्व एसडीओ सतीश चंद्र प्रसाद सिन्हा के पत्नी शीला सिन्हा की हत्या। काफी सुनियोजित ढंग से की गई थी। आरोपित राजकुमार व उसकी पत्नी ने हत्या के लिए फुल प्रुफ प्लानिंग की थी। शिला सिन्हा जैसे ही पूजापाठ कर कमरे से बाहर निकली।

घात लगाए रवि साव ने अचानक उनके सिर पर पीछे से एक चादर ओढ़ा दिया। इसके बाद बेलन से तीन बार सर पर जोरदार प्रहार किया। जिसके बाद शिला सिन्हा बेहोश होकर गिर गई। उसके बाद गर्दन पर हथियार चलाने के लिए पहले किचन से हसुली लाया। लेकिन हसुली छोटा था।

जिस कारण से गर्दन पर नहीं बैठा तो वह दोबारा रसोई से एक छोटा चाकू निकाला और उसी चाकू को शिला सिन्हा के गला पर चला दिया। रवि साव के बाद राजकुमार भी चाकू लेकर शिला सिन्हा के दर्जन पर चलाया। इससे पूर्व कपडा फाड़कर शीला सिन्हा के हाथ पांव बांध दिए थे।

ताकि वे छटपटा नहीं सके। जब वे लोग आश्वस्त हो गए कि शिला सिन्हा की मौत हो चुकी है। तभी बाहर से दरबाजा बंद कर निकल गए। घटना के बाद राजकुमार तथा रवि साव का दोस्त आकाश केशरी तत्काल वहां से निकलकर चल दिए। आकाश कोलाकुसमा कोड़ाडीह चला गया।

वहीं राजकुमार बैंकमोड़ ड्यूटी पर चला गया। इस बीच रवि साव तथा राजकुमार की पत्नी घर पर थी। बैंकमोड़ में ड्यूटी की हाजरी लगाने के बाद राजकुमार तकरीबन एक घंटा के बाद ही फिर अपने घर आया और अंधेरे में रवि साव को निकालकर ले गया। उपरोक्त कहानी रवि साव ने पूछताछ के दौरान पुलिस को सुनाया है।

सरायढेला पुलिस इस मामले में राजकुमार, उसकी पत्नी अर्पणा, रवि साव तथा आकाश केसरी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी है, पर पुलिस राजकुमार तथा रवि साव को फिर से पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में जुटी है। जेल भेजने से पूर्व सभी आरोपितों को पुलिस ने कोरोना जांच करवाया जिसमें सभी का रिपोर्ट नेगेटिव था।

chat bot
आपका साथी