महुदा पहुंच बाघमारा व‍िधायक अग्‍नि प्रभाव‍ित स्‍थान का ल‍िया जायजा Dhanbad News

महुदा बाजार स्थित सब्जी मण्डी में रात्री में हुई आगलगी की खबर सुनकर शनिवार को बाघमारा विधायक ढुलु महतो पिड़ितो से मिलने महुदा बाजार पहुँचे। यहाँ पहुंचकर जले हुए स्थान का जायजा लिया एवं दुकानदारों से वार्ता की।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:53 PM (IST)
महुदा पहुंच बाघमारा व‍िधायक अग्‍नि प्रभाव‍ित स्‍थान का ल‍िया जायजा Dhanbad News
बाघमारा विधायक ढुलु महतो पिड़ितो से मिलने महुदा बाजार पहुंंचे। (जागरण)

जेएनएन, महुदा : महुदा बाजार स्थित सब्जी मण्डी में रात्री में हुई आगलगी की खबर सुनकर शनिवार को बाघमारा विधायक ढुलु महतो पिड़ितो से मिलने महुदा बाजार पहुंंचे। यहांं पहुंचकर जले हुए स्थान का जायजा लिया एवं दुकानदारों से वार्ता की।

दुकानदारों ने बताया कि लॉकडाउन होने के हमलोगों ने अपना दुकान बन्द कर अपने आवास में चले गये। किसी ने सुचना दिया कि सब्जी बाजार में आग लगी है। आकर देखने पर पता कि लगभग डेढ़ दर्जन दुकानदारों का दुकान जलकर राख हो गया है। जिसमें मेरा भी सब्जी का दुकान है।

यह आग किसी अज्ञात के द्वारा लगाया गया हैं। दुकानदारों ने कहा कि इसमें जो भी दोषी हो उसका जांच कर कारवाई हो। विधायक ढुलु महतो ने दुकानदारों को अश्वासन देते हुए कहा कि जो भी दोषी है उस पर कानुनी कारवाई होगी। आपलोगों का जो भी क्षति हुआ है। उस पर उपायुक्त एवं प्रखण्ड विकास पदाधिकारी से बात कर उचित मुवाअजा दिलाया जायेगा।

तत्काल राहत के रूप में पिड़ित परिवारों को दस-दस किलो राशन उपलब्ध कराया जायेगा। ज्ञात हो कि शुक्रवार की रात महुदा बाजार स्थित सब्जी बाजार में शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण लगभग डेढ़ दर्जन दुकानों में आग लग गया था जिससे दुकानदारो का लगभग दस से पन्द्रह लाख का सामान नुकसान हुआ था।

chat bot
आपका साथी