Badal Gautam Dhanbad: कुकर्मी कोयला व्यवसायी का काला चेहरा आया सामने, कई युवतियों संग अश्लील वीडियो वायरल; दिल्ली पुलिस के पास भी काली करतूतों की कुंडली

बीसीसीएल के पूर्व अधिकारी की बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोपित बादल गाैतम। साथ में दो युवतियां।
Publish Date:Fri, 25 Sep 2020 12:05 AM (IST) Author: Mritunjay

धनबाद, जेएनएन। झारखंड की राजनीतिक हस्तियों और पुलिस-प्रशासन के बीच गहरी पैठ रखने वाला कोयला व्यवसायी बादल गाैतम का असली चेहरा सामने आ गया है। बीसीसीएल के सेवानिवृत्त निदेशक की पुत्री से दुष्कर्म करने के आरोपित बादल गौतम का कई लड़कियों के साथ अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक लड़की दिल्ली की बताई गई है। वहीं धनबाद की भी एक प्रसिद्ध लड़की है। बादल ने वीडियो खुद बनाया या किसी और ने, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। अश्लील वीडियो के साथ ही कई लड़कियों के साथ तस्वीर भी वायरल हुई है। दिल्ली पुलिस के पास बादल के काली करतूतों की कुंडली पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

झारखंड के टॉप नेता और पुलिस पदाधिकारियों के साथ भी तस्वीर

बादल की पहचान राज्य के कुछ बड़े नेता व पुलिस के आलाधिकारियों से है। वह किसी भी काम के लिए अधिकारियों से सीधे संपर्क में रहता है। झारखंड-बिहार के कई वरीय अधिकारी व नेता के साथ भी उसकी सोशल मीडिया पर तस्वीर है। वह टॉप पुलिस-पदाधिकारियों और नेताओं के साथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है। इन तस्वीरों के माध्यम से प्रभाव जमाता है। लड़कियों और औरतों को झांसे में लेकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर डालता है। पूर्व कोयला अधिकारी की बेटी ने बादल पर लाखों रुपये के साथ ही सोना लूटने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि बादल ने बर्बाद कर डाला। उसकी अस्मत लूट ली। 

बोकारो में भी बादल और उसके भाई पर शिकायत दर्ज

बादल व उसके भाई मोहित पर बोकारो के बालीडीह थाना में पूर्व से प्राथमिकी दर्ज है। धैया के दीपक कुमार ने केस दर्ज कराया। उसने लिखा है कि वह अपने मित्र वरुण वर्मा की पत्नी व बच्चों को कार से बोकारो स्टेशन छोड़कर धनबाद लौट रहा था। हाइवे जानेवाली सड़क पर कुछ लोगों ने कार रुकवाई। फिर उनकी कनपटी पर रिवॉल्वर रखकर कार से बाहर निकाला और मारपीट की। घटना में बादल व उसका भाई शामिल था।

दिल्ली के दक्षिण पश्चिम जिले के साउथ कैंपस थाने के पास काली करतूतों की कुंडली

दिल्ली में बादल गौतम के खिलाफ अश्लील वीडियो तस्वीर भेजने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में शिकायत दर्ज है। दक्षिण पश्चिम जिले के आदर्श नगर निवासी अभिषेक राय ने बादल के खिलाफ साउथ कैंपस थाने में शिकायत दर्ज करा रखी है। अभिषेक ने अपनी शिकायत में बताया है कि 13 अगस्त को उनके पूर्व परिचित बादल गौतम ने मोबाइल पर कुछ लड़कियों के अश्लील वीडियो और तस्वीरें उनके मोबाइल नंबर भेज कर उन लड़कियों से धन उगाही करने के लिए कहा बार-बार कहा। मना करने के बावजूद बादल उनके मोबाइल नंबर पर अश्लील वीडियो भेजता रहा। अभिषेक ने इस मामले में पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो बादल ने दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने और जान मारने की धमकी दी। 

यह भी पढ़ें- Former BCCL Officer Daughter Misdeed Case: बादल ने कुकर्म किया, उसके भाई ने जबरन पिलाया ड्रग्स; पीड़िता का बयान धनबाद कोर्ट में दर्ज

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.