देवनडीह से गायब बबलू का झाड़ी में मिला शव, पुलिस को इस बात की आशंका Dhanbad News

ग्रामीणों का कहना है की शव को देखने से प्रतीत होता है कि बबलू कीटनाशक दवा खा कर आत्महत्या की है। मृतक के पिता बैजनाथ प्रमाणिक ने कहा की रविवार के दोपहर से ही पुत्र घर से गायब था। इसकी जानकारी धनसार थाना पुलिस को सोमवार को दी थी।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:31 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:31 AM (IST)
देवनडीह से गायब बबलू का झाड़ी में मिला शव, पुलिस को इस बात की आशंका Dhanbad News
झाड़ी में पड़े बबलू के शव को देखते ग्रामीण ( फोटो जागरण)।

जासं, झरिया-धोखरा। धनसार थाना क्षेत्र के देवानडीह टोला निवासी बैजनाथ प्रमाणिक के 29 वर्षीय पुत्र बबलू प्रमाणिक उर्फ धनंजय का शव मंगलवार को देवानडीह के पास झाड़ी में मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। शव को देखने के लिए दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने धनसार थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दी। गांव की कुछ महिलाएं सुबह में झाड़ी की ओर शौच के लिए गई थी। झाड़ी में पड़े युवक का शव देखने के बाद महिलाओं के होश उड़ गए। महिलाएं गांव में पहुंचकर लोगों को मामले की जानकारी दी। ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर रविवार से गायब बबलू के परिवार वाले भी पहुंचे। बबलू के शव को देखकर सभी दहाड़ मार कर रोने लगे। सूचना पाकर धनसार थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतक के स्वजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ग्रामीणों का कहना है की शव को देखने से प्रतीत होता है कि बबलू कीटनाशक दवा खा कर आत्महत्या की है। मृतक के पिता बैजनाथ प्रमाणिक ने कहा की रविवार के दोपहर से ही पुत्र घर से गायब था। इसकी जानकारी धनसार थाना पुलिस को सोमवार को दी थी। पुलिस गंभीर नहीं हुई। पुलिस ने मौके से एक मोबाइल भी बरामद किया है पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है। बबलू की मौत से देवानडीह टोला में मातम छाया है।

chat bot
आपका साथी