Dhanbad में जज की हत्‍या के बाद से खौफ में ऑटो चालक; सड़कों पर चलने से कर रहे हैं परहेज

ऑटो चालक पिछले कुछ दिनों से खौफ में हैं ना जाने कब और किस समय उनके औरतों की जांच शुरू हो जाए। ऑटो चालकों का खौफ तब और बढ़ गया जब रविवार को जिले के 250 से भी अधिक ऑटो को जब कर थाने लाया गया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:39 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:39 AM (IST)
Dhanbad में जज की हत्‍या के बाद से खौफ में ऑटो चालक; सड़कों पर चलने से कर रहे हैं परहेज
ऑटो चालक खौफ में हैं ना जाने कब और किस समय उनके औरतों की जांच शुरू हो जाए।

जागरण संवाददाता, धनबाद: ऑटो चालक पिछले कुछ दिनों से खौफ में हैं ना जाने कब और किस समय उनके औरतों की जांच शुरू हो जाए। ऑटो चालकों का खौफ तब और बढ़ गया, जब रविवार को जिले के 250 से भी अधिक ऑटो को जब कर थाने लाया गया। ऑटो चालकों में भय के माहौल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है, की सड़कों से ऑटो ही गायब हो गए हैं चाहे हम स्टेशन रोड की बात करें या फिर श्रमिक चौक की ऑटो की संख्या काफी कम दिख रही है।

यही हाल स्टीलगेट और सरायढेला क्षेत्र का भी है। पर उनकी संख्या आधी से भी कम नजर आ रही है। घटना ही कुछ ऐसी घटी है। जिसके कारण ऑटो चालक से लेकर ऑटो तक सभी संदेह के घेरे में आ गए हैं। दरअसल मॉर्निंग वॉक के दौरान सुबह-सुबह ऑटो के धक्के से जज साहब की मौत हो गई। यह महज हादसा था या फिर साजिश इस पर पुलिसिया जांच चल रही है।

जज साहब की मौत का मामला इतना बढ़ गया की पूरे प्रकरण में ऑटो से लेकर ऑटो चालक तक कटघरे में खड़े हो गए है। ऑटो चालक की गिरफ्तारी हुई है। ऑटो को भी पकड़ा गया है। पुलिसिया जांच के दौरान पिछले दो-तीन दिनों में दर्जनों ऑटो चालकों को थाने बुलाकर पूछताछ की गई है। इस घटना में पुलिस हर एक संभावनाओं पर जांच कर रही है जिसकी जद में सबसे पहले ऑटो चालक और ऑटो है।

वैसे तो सड़कों पर आए दिन यातायात और परिवहन विभाग की ओर से जांच अभियान चलाया जाता है। नियम विरुद्ध होने पर उनसे जुर्माना लिया जाता है, पर रविवार को चलाए गए जांच अभियान के बाद जिस तरह ऑटो को जप्त कर थाने लाया गया था। उसके बाद ऑटो चालक भयभीत है।

chat bot
आपका साथी