Extortion in Dhanbad: गुंडों ने ट्रक को फूंका, जिंदा जलाने के लिए चालक पर उड़ेला केरोसिन

कुस्तौर दुर्गा मंदिर के पास खड़ा जला हुआ ट्रक ( फोटो जागरण)।

Extortion in Dhanbad राजापुर से स्क्रैप लेकर कोलकाता जा रहे ट्रक को नकाबपोश लोगों ने दुर्गा मंदिर के पास रोका और चालक की पिटाई करते हुए उसके शरीर पर किरासन तेल उड़ेल दिया। ठेकेदार ई ऑक्शन के जरिए राजापुर से स्क्रैप उठा रहे हैं।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 07:46 AM (IST) Author: Mritunjay

धनबाद/ धनसार, जेएनएन। झरिया कोयलांचल में गुंडे-बदमाश बेलगाम हो गए हैं। कोयला और लोहा कारोबारियों से रंगदारी वसूलने के लिए तांडव मचा रहे हैं। इसके लिए किसी की भी जान ले सकते हैं। शनिवार की देर रात लोहा कारोबारी से रंगदारी वसूलने के लिए स्क्रैप लदे ट्रक को कुस्तौर में फूंक डाला। इस दाैरान चालक जीतू गोप को भी जलाकर मारने की कोशिश की। उसके ऊपर केरोसिन तेल उड़ेल डाला। आग लगाने की जा रहे थे कि उसने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

राजापुर से कोलकाता जा रहा था ट्र्क

राजापुर से स्क्रैप लोड कर कोलकाता जा रहे ट्रक को शनिवार की देर रात अज्ञात लोगों ने कुस्तौर दुर्गा मंदिर के पास रोक कर आग के हवाले कर दिया। साथ ही चालक जीतू गोप के शरीर पर केरोसिन उड़ेल उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। उसने किसी तरह भागकर जान बचाई। राजापुर और एना में दो गुटों में वर्चस्व को लेकर तनाव की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया। आग लगने से ट्रक राख हो गया। बोर्रागढ़ और झरिया पुलिस के पहुंचने से पहले ही गुंडे भाग गए। 

गुंडों ने नकाब लगा रखा था

राजापुर से स्क्रैप लेकर कोलकाता जा रहे ट्रक को नकाबपोश लोगों ने दुर्गा मंदिर के पास रोका और चालक की पिटाई करते हुए उसके शरीर पर किरासन तेल उड़ेल दिया। ठेकेदार ई ऑक्शन के जरिए राजापुर से स्क्रैप उठा रहे हैं। कतरास मोड़ स्थित एक ट्रांसपोर्ट से ट्रक लेकर स्क्रैप लोड किया था। ठेकेदार को ट्रक मुहैया कराने वाले संतोष पांडे का कहना है कि हम लोग ट्रांसपोर्टर हैं। किसी को भी ट्रक की जरूरत पड़ती है तो हम देते हैं। पुलिस दोषियों पर करवाई करे। बोर्रागढ़ ओपी प्रभारी सौरभ कुमार चौबे ने कहा कि मामला केंदुआडीह थाना का है। केंदुआडीह पुलिस को सूचना दे दी गई है। छानबीन हो रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.