हीरापुर के कपड़ा व्यवसायी धर्मपाल पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस Dhanbad News

धर्मपाल ने अपने आवेदन में बताया है कि वे हीरापुर हटिया स्थित एक परिचित की दुकान में शुक्रवार की रात आठ बजे कुछ सामान लेने गए थे। इस दौरान वहां अमित कुमार साव और सूरज कुमार साव पहुंचे। इनके पास लाठी और डंडा था।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 05:14 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 05:14 PM (IST)
हीरापुर के कपड़ा व्यवसायी धर्मपाल पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस Dhanbad News
दो युवकों ने मिलकर कपड़ा व्यवसायी धर्मपाल की पिटाई की ( प्रतीकात्मक फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। हीरापुर हटिया के पास रेडीमेड कपड़ों के कारोबारी धर्मपाल गुप्ता के साथ मारपीट कर 70 हजार रुपये छिन लिए गए। घटना को लोगों ने अंजाम दिया। ये घटना शुक्रवार देर रात की है। धर्मपाल ने मामले को लेकर धनबाद थाना और एसएसपी से लिखित शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों के बीच व्यवसायिक विवाद है। इसे जोड़कर पुलिस घटना को देख रही है।

धर्मपाल ने अपने आवेदन में बताया है कि वे हीरापुर हटिया स्थित एक परिचित की दुकान में शुक्रवार की रात आठ बजे कुछ सामान लेने गए थे। इस दौरान वहां अमित कुमार साव और सूरज कुमार साव पहुंचे। इनके पास लाठी और डंडा था। बिना कुछ बोके ही इन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।  इस बीच उनकी जेब से 70 हज़ार रुपये भी निकाल लिया। किसी प्रकार से वे अपनी जान बचा कर भागे। धर्मपाल ने बताया कि कई माह पूर्व दोनों ने उनकी दुकान से 1.8 लाख रुपये का कपड़ा उधार लिया था। जब भी वे बकाया वापस मांगने जाते थे, कोई न कोई बहाना बना दिया जा रहा था। धर्मपाल ने अपनी राशि वसूली को लेकर थाना जाने की बात कही थी। धर्मपाल का आरोप है कि ये लोग पैसा नही देना चाहते इसलिए उनपर जानलेवा हमला किया गया।

chat bot
आपका साथी