मनईटांड़ में जुआ अड्डे से एएसपी ने सात को पकड़ा

दीपावली के आगमन होते ही धनसार थाना क्षेत्र मे ताश की बिशात बिछने लगी है। एएसपी ने सात लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:11 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:11 PM (IST)
मनईटांड़ में जुआ अड्डे से एएसपी ने सात को पकड़ा
मनईटांड़ में जुआ अड्डे से एएसपी ने सात को पकड़ा

संस, धनसार : दीपावली के आगमन होते ही धनसार थाना क्षेत्र मे ताश की बिशात बिछने लगी है। एक सप्ताह से मनईटांड़ छठ तालाब के पास स्थित एक भवन में बड़े पैमाने पर जुआ अड्डा का संचालन किया जा रहा था। सूचना पाकर धनबाद के एएसपी मनोज सवर्गियार ने शनिवार की रात में भवन में छापामारी की। सात लोगों को पुलिस ने धर दबोचा। संचालक विकास फरार हो गया। पकड़े गए लोगों के पास से पुलिस ने 38 सौ रुपये, चार गड्डी ताश, एक चार पहिया वाहन जब्त की। यहां धनसार थाना के संरक्षण में बड़े पैमाने पर जुआ अड्डा का संचालन किया जा रहा था। हर दिन लाखों रुपये दांव पर लगाए जा रहे थे। जुआ अड्डा में बड़े घरानों के लोग भी बड़े वाहनों से यहां जुआ खेलने पहुंचते थे। छापेमारी के दौरान अनेक लोग वाहन लेकर फरार हो गए। भागने के दौरान राहुल कुमार महतो वाहन के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया। एएसपी ने छापेमारी की सूचना धनसार थाना पुलिस को नहीं दी थी। छापेमारी के बाद पकड़े गए लोगों को धनसार पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पकड़े गए लोगों मे दीपू गोस्वामी, निखिल महतो, विकास रवानी, सन्नी साव, अजीत कुमार, विजय कुमार, राहुल महतो शामिल हैं। इन दिनों धनसार, बरमसिया, मनईटांड़, गांधी रोड, गांधी नगर, बस्ताकोला, एना तालाब क्षेत्र में जुआ अड्डा का संचालन शुरू हो गया है।

----

यहां अंधेरा होते ही जुआरियों का लग जाता था जमावड़ा

मनईटांड़ जुआ स्थल पर रात होते ही जुआरियों का जमावड़ा लग जाता था। रातभर वाहनों के आवागमन और छिटपुट मारपीट के चलते स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। स्थानीय लोगों ने एसएसपी से इसकी शिकायत की। बताया कि यहां बड़े पैमाने पर जुआ अड्डा का संचालन किया जाता है।

----

बरामद रुपये को लेकर क्षेत्र में चर्चा

जुआ अड्डा में छापेमारी के दौरान बरामद रुपये को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस ने छापेमारी में मात्र 38 सौ रुपये बरामद होने की बात कही है। लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही है। लोगों का मानना है कि बड़े घरानों से लोग यहां जुआ खेलने आते थे। लाखों के जुए होते थे।

--------------------

छापेमारी में सात लोग धराए हैं। इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर विधिवत कार्रवाई की जाएगी।

- जयराम प्रसाद, धनसार थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी