आर्ट ऑफ ल‍िव‍िंंग ने लांच की कोरोना की दवाई आयुष 64 Dhanbad News

आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से कोरोना के उपचार के लिए आयोजित कार्यक्रम में श्री श्री तत्व द्वारा वर्चुअल मंच पर औषधि आयुष 64 की लांचिंग की गई। यह कोरोना से लड़ने के लिए बेहद फायदेमंद है। आर्ट ऑफ लिविंग की श्री श्री तत्व आयुष-64 टैबलेट लाए गए हैं।

Atul SinghFri, 18 Jun 2021 09:44 AM (IST)
एक प्रमुख स्वास्थ्य एवं कल्याण, एफएमसीजी ब्रांड, श्री श्री तत्व आयुष-64 टैबलेट लाए गए हैं। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन: आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से कोरोना के उपचार के लिए आयोजित कार्यक्रम में श्री श्री तत्व द्वारा वर्चुअल मंच पर औषधि आयुष 64 की लांचिंग की गई। यह कोरोना से लड़ने के लिए बेहद फायदेमंद है। आर्ट ऑफ लिविंग, धनबाद के मीडिया प्रभारी अजय मुखर्जी ने बताया कि एक प्रमुख स्वास्थ्य एवं कल्याण, एफएमसीजी ब्रांड, श्री श्री तत्व आयुष-64 टैबलेट लाए गए हैं। जिसे आयुष मंत्रालय ने कोरोना के हल्के से मध्यम रोगियों के उपचार में प्रभावी होने की मान्यता प्रदान की है। श्री श्री तत्व ने राष्ट्रीय अनुसंधान एवं विकास निगम से प्रौद्योगिकी हस्तांतरण की और यह राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसका निर्माण और वितरण किया जाएगा। इसे वैद्य राजेश कोटेचा, सचिव आयुष मंत्रालय अरविंद वर्चास्वी, प्रबंध निदेशक पद्म भूषण वैद्य, देवेंद्र त्रिगुण सहित अन्य के उपस्थिति में लॉन्च किया गया। आयुष 64 इम्युनिटी बिल्डिंग उत्पादों की श्रेणी में एक अतिरिक्त उत्पाद है। जिसमें कबासुरा कुदिनेर टैबलेट, अमृत, हल्दी प्लस, शक्ति ड्रॉप्स, तुलसी अर्क और च्यवनप्राश शामिल हैं। आयुष मंत्रालय के सचिव वैद्य राजेश कोटेचा ने कहा कि आयुष 64 कोरोना के उपचार के लिए एक दवा है। एनआईएन, आईसीएमआर और आईआईटी, बीएचयू में आयुष 64 के लिए भी अध्ययन किए गए। कोरोना के उपचार में आयुर्वेद औषधिओं का भी प्रभाबी योगदान है। आयुष मंत्रालय की ओर से अनुमोदित दवाइयों के सेवन से शुरुआती लछन एवं सामान्य कोविड मरीजो का स्वास्थ्य लाभ मिला है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.