Amitabh Bachchan Coronavirus News: काला पत्थर के विजयपाल को हुआ कोरोना, सलामती के लिए कोयलांचल मांग रहा दुआएं

Amitabh Bachchan काला पत्थर की शूटिंग के दाैरान अमिताभ बच्चन काफी दिनों तक धनबाद में रहे। उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर जैसे ही कोयलांचल तक पहुंची लोगों का मन व्यथित हो उठा।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:02 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 11:16 PM (IST)
Amitabh Bachchan Coronavirus News: काला पत्थर के विजयपाल को हुआ कोरोना, सलामती के लिए कोयलांचल मांग रहा दुआएं
Amitabh Bachchan Coronavirus News: काला पत्थर के विजयपाल को हुआ कोरोना, सलामती के लिए कोयलांचल मांग रहा दुआएं

धनबाद, जेएनएन। Amitabh Bachchan Coronavirus News:  महानायक अभिताभ बच्चन तक भी कोरोना पहुंच गया है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद महानायक को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी बच्चन ने खुद अपने ट्विटर एकाउंट से जरिए लोगों की दी। इसकी सूचना मिलने के बाद धनबाद कोयलांचल में भी महानायक के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो उठे हैं। उनका धनबाद से एक खास रिश्ता रहा है। यहां के लोग महानायक के जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहे हैं।

@SrBachchan आपके तबियत की खबर धनबाद वासीयों को चिंतित कर रही है। आपका कोयलंचल से गहरा सम्बंध रहा है। भूली और चासनाला में आपकी फिल्म काला पत्थर की शूटिंग को धनबाद आज भी याद करता है। आप और अभिषेक जल्द स्वस्थ हो हमारी यही कामना है।#Dhanbad_Loves_Amitabh https://t.co/seN3yu6kEC" rel="nofollow

— Binay Singh (@BinaySinghBJP) July 11, 2020

सुपर हिट हिन्दी फिल्म फिल्म 'काला पत्थर' 1979 में बनी थी। पूरी फिल्म की शूटिंग धनबाद और झरिया के आसपास हुई थी। फिल्म की कहानी धनबाद के चासनाला खान हादसे पर आधारित थी। 1975 में हुई चासनाला खान दुघर्टना में 375 खनिकों की जलसमाधि हुई थी। काला पत्थर फिल्म की शूटिंग के दाैरान अमिताभ बच्चन काफी दिनों तक धनबाद में रहे थे। फिल्म में उनका नाम विजयपाल सिंह था। उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर जैसे ही शनिवार की रात धनबाद कोयलांचल तक पहुंची लोगों का मन व्यथित हो उठा। 

धनबाद-झरिया के लोग महानायक की सलामती की दुआएं कर रहे हैं। भाजापा नेता विनय कुमार सिंह ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन की सलामती की दुआएं की हैं। 

अभिनेता अमिताभ बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए है ईश्वर से प्रार्थना करते है कि वो शीघ्र ही कोरोना को मात देकर स्वस्थ होकर वापस लौटे।

साथ ही मेरा आप सभी धनबाद वासियो से दरख्वास्त है कि कोरोना धनबाद में भी अपने पाव पसार रहा है तो आप सभी सम्भल कर रहे , @SrBachchan pic.twitter.com/3vpkV2bkpw

— Chandra Shekhar Agrawal (@shekharjhk14) July 11, 2020
धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने भी महानायक अभिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने पर ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 
chat bot
आपका साथी