Gangster Fahim Khan के नजदीकी अमन सिंह गैंग के निशाने पर, धनबाद के सबसे बड़े मछली कारोबारी से मांगी रंगदारी

राशिद महाजन वासेपुर में रहते हैं। वह धनबाद के बड़े मछली और जमीन कारोबारी हैं। अमन सिंह गैंग ने वाट्सएप काल करके 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। इसके बाद इलाके में दहशत है। इससे पहले जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या हो चुकी है।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 11:40 AM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 11:40 AM (IST)
Gangster Fahim Khan के नजदीकी अमन सिंह गैंग के निशाने पर, धनबाद के सबसे बड़े मछली कारोबारी से मांगी रंगदारी
वासेपुर स्थित राशिद महाजन का घर और होटवार जेल में बंद बदमाश अमन सिंह ( फाइल फोटो )।

जागरण संवाददाता, धनबाद। जिला के बड़े और दिग्गज मछली कारोबारी राशिद महाजन से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। इस ममके को लेकर बैंक मोड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह रंगदारी छोटू सिंह ने मांगी है। छोटू ने अपने आप को अमन सिंह का भाई बताया है। राशिद महाजन वासेपुर में रहते हैं और उन्हें जेल में बंद फहीम खान का करीबी मन जाता है।  महाजन ने पुलिस को दिए जाने आवेदन में बताया है कि उन्हें व्हाट्सएप पर पिछले दो दिनों से कॉल किया जा रहा है। 10 लाख रुपये देने की मांग की जा रही है। वैसे नही देने पर जान से मारने की भी धमकी दी गई है। बैंक मोड़ पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद से छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस को कोई सफलता नही मिली है। बस अपराधी को जल्द पकड़ लेने का दावा कुत्ता गया है।

आशीष ही छोटू

बैंक मोड़ पुलिस का दावा है कि लाला खान की हत्या करने वाला आशीष रंजन ही छोटू बनकर अमन सिंह के नाम पर रंगदारी की मांग कर रहा है। पुलिस का कहना है कि यदि आशीष रंजन को गिरफ्तार कर लिया जाता है तो रंगदारी के लिए फिर कोई धमकी नही दे पाएगा।

महाजन ने मांगी सुरक्षा

इधर राशिद महाजन ने एसएसपी को आवेदन देकर अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। महाजन ने पुलिस बल की मांग की है।

कई मामलों में आया नाम

छोटू सिंह का नाम इससे पहले भी कई मामलों में आ चुका है। लाला खान, प्रमोद सिंह समेत अन्य से रंगदारी मांगने के मामले में आरोपित है। लाला खान की हत्या के बाद अमन सिंह ने एक पत्र जारी कर छोटू सिंह का जिक्र किया था।

chat bot
आपका साथी