पूर्वी टुण्डी- गोबिन्दपुर साहेबगंज मुख्य सड़क पर आल्‍टो पलटी; मेड‍िकल की छात्रा समेत तीन घायल Dhanbad News

पूर्वी टुण्डी- गोबिन्दपुर साहेबगंज मुख्य सड़क कुरकूटांड़ के पास सड़क दुघर्टना में चालक समेत तीन लोग घायल। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अल्टो कार संख्या जेएच 04 पी 9340 जो दुमका से धनबाद की ओर जा रही थी।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:40 PM (IST)
पूर्वी टुण्डी- गोबिन्दपुर साहेबगंज मुख्य सड़क पर  आल्‍टो पलटी; मेड‍िकल की छात्रा समेत तीन घायल Dhanbad News
सड़क दुघर्टना में चालक समेत तीन लोग घायल। (जागरण)

 धनबाद, जेएनएन: पूर्वी टुण्डी- गोबिन्दपुर साहेबगंज मुख्य सड़क कुरकूटांड़ के पास सड़क दुघर्टना में चालक  समेत तीन लोग घायल। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अल्टो कार संख्या जेएच 04 पी 9340 जो दुमका से धनबाद की ओर जा रही थी।

कुरकूटांड़ गाँव के पास अचानक एक ऑटो के सामने आ जाने और उसे बचाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना के क्रम में कार सड़क के किनारे कंटिले तारों के घेराबंदी को तोड़ते हुए खेतों में जाकर पलट गई इस घटना में कार चालक काफी गंभीर रूप से घायल हो गया उसके सीर पर काफी गंभीर चोट है।

इसके अलावा गाड़ी पर सवार मेडिकल कॉलेज दुमका से अपने घर हाउसिंग कॉलोनी धनबाद लौट रही युवती साक्षी कुमारी एवं एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पूर्वी टुण्डी पुलिस को दी एवं घायलों को अस्पताल भेजने के लिए 108 नम्बर डायल कर एंबुलेंस की व्यवस्था की गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस एवं ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया है। जहां चालक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी