अधिवक्ता मनोज झा और जज उत्तम आनंद की हत्या के विरोध में धनबाद बार एसोसिएशन न‍िकाला मार्च

अधिवक्ता मनोज झा और जज उत्तम आनंद की हत्या के विरोध में धनबाद बार एसोसिएशन के अधिवक्ता अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार सहाय महासचिव जितेंद्र कुमार व कांउसिल के सदस्य प्रयाग महतो के नेतृत्व में विरोध मार्च किया। 12 बजे छतरी लेकर बार एसोसिएशन परिसर से रणधीर वर्मा चौक तक गए।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 03:07 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 03:07 PM (IST)
अधिवक्ता मनोज झा और जज उत्तम आनंद की हत्या के विरोध में धनबाद बार एसोसिएशन न‍िकाला मार्च
12 बजे छतरी लेकर बार एसोसिएशन परिसर से रणधीर वर्मा चौक तक गए।

जागरण संवाददाता, धनबाद : अधिवक्ता मनोज झा और जज उत्तम आनंद की हत्या के विरोध में धनबाद बार एसोसिएशन के अधिवक्ता अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार सहाय , महासचिव जितेंद्र कुमार, व कांउसिल के सदस्य प्रयाग महतो के नेतृत्व में विरोध मार्च किया। अधिवक्तागण पानी में भिंगते हुए दोपहर 12 बजे छतरी लेकर बार एसोसिएशन परिसर से रणधीर वर्मा चौक तक गए।

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सहाय व महासचिव जितेंद्र कुमार ने कहा कि ऐसोसिएशन अधिवक्ता मनोज व जज आनंद के हत्यारों के जल्द गिरफ्तारी की मांग करता है। ऐसोसिएशन अधिवक्ताओं के सुरक्षा के लिए राज्य सरकार से एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को जल्द से जल्द लागू करने की मांग करता है। आजादी के उपरांत से ही देश में सभी सरकारें अधिवक्ताओं के प्रति उदासीन रही है। अधिकारियों ने राज्य सरकार से मनोज झा हत्याकांड में भी एसआईटी गठन करने की मांग की । और इसे प्रशासन का दोहरा रवैया बताया।

अधिवक्ताओं ने किया पेन डाउन

वहीं दूसरी ओर झारखंड बार काउंसिल के आह्वान पर धनबाद के तमाम अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को न्यायिक कार्यों से खुद को अलग रखा इस बाबत बार के अध्यक्ष ने बताया कि अधिवक्ता मनोज और जज आनंद की हत्या के विरोध में काउंसिल ने यह फैसला लिया था। जिसके बाद एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने आज किसी भी तरह के न्यायिक कार्य में हिस्सा नहीं लिया

chat bot
आपका साथी