कुसुम विहार के बाद अब भूली हिरक रोड के फ्लैट की महिला बनी अपराधियों की शिकार Dhanbad News

शहर के कुसुम बिहार में घर में घुसकर महिला की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी ही थी कि भूली हिरक रोड के एक फ्लैट में रहने वाली महिला अपराधियों का शिकार हुई हैं। घटना से आसपास के लोगों में दहशत है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:58 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:58 PM (IST)
कुसुम विहार के बाद अब भूली हिरक रोड के फ्लैट की महिला बनी अपराधियों की शिकार Dhanbad News
महिला का गला दबाकर घर में लूटपाट की कोशिश की गई है। (जागरण)

 भूली, जेएनएन : शहर के कुसुम बिहार में घर में घुसकर महिला की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी ही थी  कि भूली हिरक रोड के एक फ्लैट में रहने वाली महिला अपराधियों का शिकार हुई हैं। घटना से आसपास के लोगों में दहशत है। महिला का गला दबाकर घर में लूटपाट की कोशिश की गई है। इससे वह बुरी तरह चोटिल हो गई हैं।

हिरक रोड के बिनोद बिहारी महतो चौक के समीप इम्पेरियाल टावर के 3 बी फ्लैट में तीन अपराधियों ने नौशाद अंसारी के घर में लूटपाट का प्रयास किया गया। घटना को लेकर बताया जा रहा कि नौशाद शाम को किसी काम से घर से बाहर निकला था। घर पर तीन युवक आये और पत्नी को कुछ सामान लेने की बात कह कर दरवाजा खुलवाया।  पत्नी के दरवाजा खोलते ही युवक अंदर घुस गए और गला दबाकर काबू करने का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर युवक भाग निकले। एक युवक दरवाजे के बाहर ही खड़ा था। भुक्तभोगी महिला ने बताया कि मेरे पति का नाम लेकर सामान लेने की बात कहने पर जैसे ही दरवाजा खोला बाहर तीन युवक खड़े थे। जिसमें दो युवक मुझे धक्का देते हुए घर मे घुस गए और मेरे ऊपर चढ़ कर मेरा गला दबा दिया  मैं शोर मचाने लगी तो दोनों युवक भाग खड़े हुए।

chat bot
आपका साथी