Honor Killing: बेटी का गला रेत कर अंदर ग्राउंड हुआ पिता; पुल‍िस के छूट रहे पसीने

गोविंदपुर नावाटांड़ के पास बुधवार की शाम पुत्री की गला रेतकर हत्या करने के बाद हत्यारा पिता अंदर ग्राउंड हो गया है। पुलिस बुधवार की शाम से ही उसे ढूंढ रही है लेकिन वह झरिया आपने आवाज छोड़कर फरार हो चुका है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 12:45 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 12:45 PM (IST)
Honor Killing: बेटी का गला रेत कर अंदर ग्राउंड हुआ पिता; पुल‍िस के छूट रहे पसीने
झरिया आपने आवाज छोड़कर फरार हो चुका है। (जागरण)

जागरण संवाददाता, धनबाद : गोविंदपुर नावाटांड़ के पास बुधवार की शाम पुत्री की गला रेतकर हत्या करने के बाद हत्यारा पिता अंदर ग्राउंड हो गया है। पुलिस बुधवार की शाम से ही उसे ढूंढ रही है लेकिन वह झरिया आपने आवाज छोड़कर फरार हो चुका है।

आरोपित को ढूंढने के लिए पुलिस की 2 टीम गठित हुई है। बुधवार की रात से ही पुलिस उसके संभावित ठिकानों को ढूंढने की कोशिश कर रही है। गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह के मुताबिक हत्या सुनियोजित ढंग से की गई है। लड़की के पिता को जरा भी इसका मलाल नहीं है। यही वजह है कि व सरेंडर करने की जगह भागा फिर रहा है। जबकि आरोपित विश्वास में लेकर नव विवाहित पुत्री व पत्नी को जमीन दिखाने के लिए नावाटांड़ ले गया और वहीं पुत्री की गला रेतकर हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद वह सख्स इस तरह से फरार हो गया जैसे कोई पेशेवर अपराधी हो। मृतक 20 वर्षीय खुशी के साथ यह हादसा देख उसकी मां काफी डरी व सहमी हुई है। हत्यारा पिता राजकुमार साव झरिया का रहनेवाला है तथा बाबूजी का कारोबार करता है। उसने गोविंदपुर नवाटांड़ में जमीन का एक प्लॉट भी खरीदा है। उसी जमीन को दिखाने पुत्री व पत्नी को गोविंदपुर नावाटांड़ ले गया था। मौकाताड़ पुत्री की हत्या कर फरार हो गया। खुशी पर आक्रोश की वजह पुलिस फिलहाल उसके लव मैरेज शादी को मान रही है लेकिन इसमें और भी मामले सामने आ सकते हैं।

chat bot
आपका साथी