Gangs of wasseypur: लाला की हत्या में अपना हाथ होने से मिस्टर का इन्कार, गैंगस्टर फहीम के भांजे को लेकर कह दी बड़ी बात

Gangs of wasseypur मिस्टर खान ने कहा है कि 2017 में हुई उनके भाई पप्पू पाचक पर हुए हमले के बाद से केस उठा लेने और पक्ष में गवाही देने को लेकर उन पर दबाव बनाया जा रहा था। अब फंसाने के लिए गोपी खान ने साजिश रची है।

By MritunjayEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:32 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:32 PM (IST)
Gangs of wasseypur: लाला की हत्या में अपना हाथ होने से मिस्टर का इन्कार, गैंगस्टर फहीम के भांजे को लेकर कह दी बड़ी बात
मिस्टर खान और लाला खान ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। Gangs of wasseypur लाला खान हत्याकांड में साजिशकर्ता के रूप में मरहूम पप्पू पाचक के भाई मिस्टर खान और राजू झारी का नाम सामने आया है। इस मामले को लेकर इन पर रंगदारी के लिए लाला खान की हत्या कराने का आरोप लगा है। खुद पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मिस्टर खान ने सीधे तौर पर इस हत्या के लिए गोपी खान एंड गैंग्स को जवाबदेह ठहराया है। मिस्टर खान ने कहा है कि ईद से पहले हत्या करने का खेल गोपी खान एंड गैंग्स का पुराना रहा है। अब उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है। उनके भाई पप्पू पाचक की हत्या में भी इन्हीं लोगों का हाथ था।

मिस्टर के भाई पप्पू पाचक की हो चुकी हत्या

मिस्टर खान ने कहा कि 2017 में हुई उनके भाई पप्पू पाचक पर हुए हमले के बाद से केस उठा लेने और गैंग्स के पक्ष में गवाही देने को लेकर उन पर दबाव बनाया जा रहा था। उन्हें केस उठाने के लिए जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। उस घटना के बाद से उन्होंने धनबाद ही छोड़ दिया। इसके बावजूद भी उनके पीछे लोग लगाए गए थे। खान ने कहा कि लाला खान से उनक कोई अदावत नहीं थी। सभी जानते हैं कि लाला खान से फहीम खान की अच्छे रिश्ते हैं। वर्तमान में फहीम खान की दुश्मनी किन लोगों के साथ है यह भी छुपा हुआ नहीं है। ऐसे में लाला खान की हत्या की साजिश में उन्हें फंसाने से सीधे तौर पर गोपी खान को फायदा हो रहा है।

गैंगस्टर फहीम का भांजा गोपी

उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके नाम पर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। अब समझौता कराने का खेल होगा। ताकि जो केस उपरोक्त लोगों के खिलाफ हुआ है उसे वापस ले लूं। मिस्टर खान ने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में यह भी संभव है कि उनकी भी हत्या हो जाए। यह कोई नई बात नहीं होगी। खान ने कहा कि लाला खान के साले ने उनपर हत्या की साजिश करने की आशंका जतायी है, जबकि सच्चाई उनके पूरे परिवार को पता है। पुलिस से न्याय की उम्मीद है। गोपी खान का नाम कई आपराधिक घटनाओं में आ चुका है। वह वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान का भांजा है। फहीम पर गैंग्स ऑफ वासेपुर नामक फिल्म भी बन चुकी है। फिलहाल जमशेदपुर के घाघीडीह जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। 

chat bot
आपका साथी