स्कूटी-बाइक की टक्कर में पांच युवक घायल

चिरकुंडा : चिरकुंडा तीन नंबर चढाई पर स्कूटी व बाइक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में छह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Jul 2018 07:56 PM (IST) Updated:Sun, 08 Jul 2018 07:56 PM (IST)
स्कूटी-बाइक की टक्कर में पांच युवक घायल
स्कूटी-बाइक की टक्कर में पांच युवक घायल

चिरकुंडा : चिरकुंडा तीन नंबर चढाई पर स्कूटी व बाइक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में छह युवक घायल हो गए। पांच गंभीर रूप से घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। चिरकुंडा पुलिस मौके पर पहुंच वाहनों को जब्त कर थाने ले आई।

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर चिरकुंडा तीन नंबर चढ़ाई टीवीए शो रूम के समीप विपरित दिशा से तीन. तीन लोड सवार एक स्कूटी तथा एक बाइक से युवा जा रहे थे। घायलों में तीन हाउसिंग कॉलोनी निवासी हैं तथा दो चिरकुंडा के सोनार डंगाल निवासी बताए जा रहे हैं। तीन को धनबाद रेफर कर दिया गया।

स्कूटी व बाइक की टक्कर में सुजीत शर्मा, साहिल, कालीशंकर विश्वास, सनोद यादव, अभिषेक कुमार आदि है। एक युवक को हल्की चोट लगी जो भाग खड़ा हुआ। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

---------------------

कार व बाइक की टक्कर में बाइक चालक घायल

संस, देवली : गो¨वदपुर थाना के खड़काबाद के समीप एनएचटू पर शनिवार की देर रात को एक कार से टकरा जाने पर मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर गो¨वदपुर पुलिस तत्काल घायल चालक को बेहोशी हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया। जहां उनकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है।

मोटरसाइकिल संख्या जेएच10 एयु-7490 तेज रफ्तार से निरसा की ओर जा रहे थे। खरकाबाद के समीप अनियंत्रित होकर आगे सड़क पार कर रह कार में टक्कर मार दिया। इससे मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिरा पड़ा। बाइक चालक बेलकुआं का बताया जाता है। घायल के नाम का पता नहीं चल सका। दुर्घटना को बाद चालक कार लेकर भाग निकला।

----------------------

सड़क दुघर्टना में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

कुमारधुबी : कुमारधुबी ओपी क्षेत्र के शिवलीबाड़ी पोस्ट ऑफिस के समीप शनिवार की देर रात सड़क दुर्घटना में घायल 50 वर्षीय अकलू मोदी की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक पैदल जीटी रोड पार कर रहा था। उसी समय तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल की चपेट में आ गया। उसे धनबाद के प्रगति नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। मृतक शिवलीबाड़ी मुंडाधौड़ा का रहनेवाला था। वहीं बाइक सवार गलफरबाड़ी मोड़ का रहनेवाला बताया जा रहा है।

----------------------

टेंपो पलटने से फुटबॉल खिलाड़ी घायल

पंचेत : पंचेत डैम के गोबरा हील के समीप शनिवार की रात में खिलाड़ियों से भरा टेंपो के पलट जाने से तीन खिलाड़ी घायल हो गए। घायलों में एक खिलाड़ी की स्थिति गंभीर है। जानकारी हो कि सभी खिलाड़ी पंचेत डैम साइड के रहनेवाले हैं। सभी कुल्टी से दिवा रात्रि फुटबॉल खेल कर पंचेत लौट रहे थे। पंचेत के गोबराहील के समीप किसी अन्य वाहन के चालक द्वारा चकमा देने पर टेंपो चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। टेंपो पर सवार खिलाड़ी हरि शर्मा का पैर टूट गया। घटना के बाद चालक फरार हो गया। गंभीर रुप से घायल हरि शर्मा को इलाज के लिए अन्यत्र भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी