मोमबत्ती की लौ से घर में लगी आग

जरमुंडी प्रखंड के नोनीहाट राजाबाजार मोहल्ला में बुधवार की देर रात एक खपरैल मकान में अचानक आग लग गई जिससे हजारों की संपत्ति राख हेा गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:17 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:22 PM (IST)
मोमबत्ती की लौ से घर में लगी आग
मोमबत्ती की लौ से घर में लगी आग

जरमुंडी प्रखंड के नोनीहाट राजाबाजार मोहल्ला में बुधवार की देर रात एक खपरैल मकान में अचानक आग लग जाने से हजारों की संपत्ति जल कर नष्ट हो गई। गृह स्वामी के मुताबिक तकरीबन एक लाख 90 हजार रुपये नकद, रेडीमेड कपड़ों का बंडल समेत घर में मौजूद कीमती सामग्रियां जल कर नष्ट हो गई। ग्रामीणों की मदद एवं हंसडीहा थाना के थाना प्रभारी आकृष्ट अमन पुलिस जवानों के संग काफी सूझबूझ से आग पर काबू पाने की पहल की। तकरीबन आग पर 75 फीसद काबू पाने के बाद मौके पर दमकल पहुंचा और तब आग को पूरी तरह से बुझाया जा सका। गृह स्वामी गणेश साह ने कहा कि मोमबत्ती की लौ से घर में आग लगी और इसकी लपटें तेजी से फैलने लगी। इस दौरान गणेश ने अपने बच्चे व परिवार के अन्य सदस्यों को घर से बाहर निका लिया जिसकी वजह से किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। आगलगी से प्रभावित गणेश व उसके पिता भरत साह, दादी का बुरा हाल है। इस मौके पर हंसडीहा थाना के प्रभारी ने व्यक्तिगत तौर पर मदद करने के अलावा साथ प्रखंड व अंचल से हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

बाइक से गिर कर चालक हुआ घायल:

मसलिया प्रखंड क्षेत्र के मोहनपुर फुटबाल मैदान के समीप गुरुवार को एक बाइक चालक गिर कर घायल हो गया। घायल टोंगरा थाना क्षेत्र के गोड़माला गांव निवासी खलील मल्लिक है। वह बाइक से कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज लेने के लिए हथियापाथर पंचायत भवन जा रहा था। स्वजन उसे बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल के सिउड़ी सदर अस्पताल ले गए हैं।

chat bot
आपका साथी