आइआइटी छात्रों को कोविड तनाव से बाहर निकालेंंगे मफलर मैन अभिलाष... पढ़‍िए पूरी खबर Dhanbad Newsad

संक्रमण से उपजे हालात के बीच यह जरूरी है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर )

कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों... जी हां कोरोना संक्रमण जैसी नीरस और भयानक महामारी के बीच कुछ इस तरह की बातें करना थोड़ा आश्चर्यचकित जरूर कर रहा होगा।

Atul SinghSat, 08 May 2021 04:43 PM (IST)

धनबाद, जेएनएन : कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों... जी हां कोरोना संक्रमण जैसी नीरस और भयानक महामारी के बीच कुछ इस तरह की बातें करना थोड़ा आश्चर्यचकित जरूर कर रहा होगा पर इस संक्रमण से उपजे हालात के बीच यह जरूरी है। आइआइटी आइएसएम के हजारों छात्र-छात्राएं इस वक्त अपने घरों में है।

कोरोन से मानसिक तनाव बढ़ता जा रहा है। ऐसे माहोल में बदलाव लाने के लिए, आइआइटी आइएसएम का अभय ड्रमेटिक्स क्लब ने फिल्म एक्टर अभिलाष थपलियाल के साथ एक टॉक शो आयोजित करने जा रहा है। रविवार की शाम अभिलाष थपलियाल ऑनलाइन संबोधित करेंगे। कोरोना संक्रमण के बीच आइआइटी आइएसएम के छात्रों का अभिलाष थपलियाल आत्मविश्वास बढ़ाएंगे। इस दौरान छात्रों को उनसे सवाल पूछने की भी इजाजत होगी।

मफलर मैन से सुर्खियां बटोरने वाले अभिलाष थपलियाल को एक लोकप्रिय आरजे, एक वॉइसओवर एक्सपर्ट और डबिंग आर्टिस्ट के रूप में भी लोग जानते थे। अभिलाष 'मफलर मेन' से लेकर कई वायरल वीडियो कैरेक्टर में अपने श्रोताओं और दर्शकों को मनोरंजन देते आए हैं। अभिलाष आम युवाओं के लिए एक प्रेरणा स्रोत हैं। हर पल को एन्जॉय करने की चाह रखने वाले मेहनती अभिलाष ने मफलर मेन से  बॉलीवुड की पारी शुरू की। इसमें उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भूमिका निभाई थी। अभिलाष की माने तो दिल्ली में आप की सरकार आई तो मैंने सोचा लालू के बाद अगर इंडियन पॉलिटिक्स में कोई नेता सबसे रोचक है तो वो अरविंद केजरीवाल फिर मैं मफलर मेन बना और देखते देखते ही ये कैरेक्टर सुपर हिट हो गया। मैं दिल्ली में फीवर 104 के लिए रेडियो जॉकी के तौर पर काम कर चुका हूं। अभिलाष की अगली फिल्म दिल जंगली है। इस फिल्म की खासियत है कि इसमें सभी ऐसे एक्टर्स हैं जो अपने दम पर इंडस्ट्री में आए हैं। इस फिल्म उन्होंने बगैर कोई टेंशन के जीने वाले एकदम मस्तमौला का रौल किया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.