गोविंदपुर-साहिबगंज रोड पर बाइक दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत, एक गंभीर Dhanbad News

गोविंदपुर-साहिबगंज रोड पर बाइक सवार दो युवक एक टैंकर की चपेट में आकर दुर्घटना के शिकार हो गए। घटनास्थल पर ही एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद टेंकर चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:58 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:58 AM (IST)
गोविंदपुर-साहिबगंज रोड पर बाइक दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत, एक गंभीर Dhanbad News
हादसे में बाइक सवार की माैत हो गई ( प्रतीकात्मक फोटो)।

पूर्वी टुण्डी, जेएनएन। गोबिन्दपुर-साहिबगंज मुख्य सड़क पर चुनूडीह गांव के पास सड़क दुघर्टना में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल। घायल को इलाज के लिए SNMMCH धनबाद भेजा गया है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है। हादसे के शिकार युवक निरसा के रहने वाले बताए जाते हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह लगभग आठ बजे गोबिन्दपुर-साहिबगंज सड़क के किनारे चुनूडीह गांव के पास घुमावदार सड़क वाले खतरनाक स्थान पर बाइक सवार दो युवक एक टैंकर की चपेट में आकर दुर्घटना के शिकार हो गए। घटना के बाद घटनास्थल पर ही एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद टैंकर चालक घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस एवं ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया। जबकि मृत युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक सवार युवक निरसा के देवियाना से लखीसराय जा रहे थे। 

chat bot
आपका साथी