परासी में शार्ट सर्किट से घर में लगी आग; डेढ़ लाख की संपत्ति जलकर खाक Dhanbad News

गोविंदपुर थाना अंतर्गत परासी गांव के बरहीड़ टोला में शनिवार की सुबह बिजली के शार्ट सर्किट के कारण आग लग जाने से खुर्शीद अंसारी व रफीक अंसारी के मकान में डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति जलकर खाक हो गई।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 02:10 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 03:02 PM (IST)
परासी  में  शार्ट सर्किट से घर में लगी आग; डेढ़ लाख की संपत्ति जलकर खाक Dhanbad News
फीक अंसारी के मकान में डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति जलकर खाक हो गई। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

देवली, जेएनएन: गोविंदपुर थाना अंतर्गत परासी गांव के बरहीड़ टोला में शनिवार की सुबह   बिजली के शार्ट सर्किट के कारण आग लग जाने से खुर्शीद अंसारी व रफीक अंसारी के  मकान में  डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति जलकर खाक हो गई।

स्वजनों की सूचना पर दमकल ने पहुंच  काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया ।  बताया जाता है कि खुर्शीद अंसारी व रफीक अंसारी  को दो प्रधानमंत्री आवास मिला था । दोनों भाई ने मिलकर आवास का निर्माण किया। उस आवास में बिचाली  रखा हुआ था।

शनिवार की सुबह शार्ट सर्किट के कारण अचानक बिचाली में आग लग गई।   घर में भी करंट का अहसास होने लगा ।इसको लेकर स्वजनों  में अफरा-तफरी मच गई । विद्युत कनेक्शन को विच्छेद करने के बाद स्वजनों ने आग को बुझाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन संभव नहीं हो पाया । इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना  दमकल के विभागीय अधिकारी को दी। दमकल ने पहुंच आग पर काबू पाया।  हालांकि इससेे पहले आगजनी  से घर के अंदर में रखी जरूरी सामग्री पूरी तरह जल  गई । पस्वजनों का कहना है कि करीब डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति जल गई है। घर की  दीवार भी फट गई है ।

chat bot
आपका साथी