Dhanbad के टुंडी में पति ने पहले कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या की, खुद भी लगा ली फांसी

धनबाद के टुंडी क्षेत्र में एक हृदय व‍िदारक घटना सामने आई है। जहां पार‍िवार‍िक व‍िवाद में पत‍ि ने अपनी ही पत्‍नी को कुल्‍हाड़ी से मारकर हत्‍या कर दी है। घटना टुंडी थाना क्षेत्र के पुरनाडीह की है। व‍िवाद का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 10:14 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 12:11 PM (IST)
Dhanbad के टुंडी में पति ने पहले कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या की, खुद भी लगा ली फांसी
व्‍यक्‍ति ने पत्‍नी की हत्‍या करके फांसी लगा कर अपनी भी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

टुंडी, जेएनएन:  टुंडी थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह गांव में पति ने पहले कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस घटनास्थल पहुंचकर अनुसंधान में जुटी हुई है। वैसे अभी तक थानेदार संतोष कुमार सिंह के अनुसार घटना किस कारण से घटी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

बताया जाता है की टुंडी थाना क्षेत्र से लगभग दो किलोमीटर दूर पूर्णाडीह गांव में 45 वर्षीय भगवान साव का अपनी पत्नी 40 वर्षीय माला देवी के साथ रात को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ ।पति पत्नी का यह कलह इतना बढ़ गया की पति ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

हत्याकांड को अंजाम देकर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।घटना के समय उसके घर में एक सात वर्षीय नाती मौजूद था जो की सोया हुआ था।वह घटना के बारे अनभिज्ञता जाहिर कर रहा है।घटना की सूचना अहले सुबह पड़ोसियों को बच्चे द्वारा मिली। सूचना मिलने पर टुंडी थानेदार संतोष कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की।घटना के मूल कारणों का पुलिस पता नहीं कर पाई है।वैसे पड़ोसियों के अनुसार अक्सर दमंती का झगड़ा हुआ करता था।थानेदार संतोष कुमार सिंह ने बताया की मृतक के तीन पुत्र है जो धनबाद में रहते हैं। संभवतः धनबाद से आने के बाद लड़को से कोई खुलासा हो सके।घटना की सूचना मिलने पर पूर्णाडीह पंचायत की मुखिया माया देवी, भाजपा नेता गोपाल पाण्डेय पहुंचे एवं मृतक के परिजनों को सूचना देकर विलखते परिजनों को ढांढस बंधाया।

chat bot
आपका साथी