बंदूक के बल पर युवक से स्कूल प्रोजेक्ट व 200 रुपये छ‍िना Dhanbad Crime News

बायपास रोड में कसियाटांड़ मोड़ के समीप विशनपुर के गंगा सागर तिवारी नामक युवक के साथ बंदूक और चाकू के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। गंगा सागर तिवारी अपने घर विशनपुर से विद्या मंदिर भूली अपने स्कूटी संख्या जेएच 10 एटी 3765 से आ रहा था।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:33 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:59 PM (IST)
बंदूक के बल पर युवक से स्कूल प्रोजेक्ट व  200 रुपये छ‍िना Dhanbad Crime News
विद्या मंदिर भूली अपने स्कूटी संख्या जेएच 10 एटी 3765 से आ रहा था। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, भूली: बायपास रोड में कसियाटांड़ मोड़ के समीप विशनपुर के गंगा सागर तिवारी नामक युवक के साथ बंदूक और चाकू के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। गंगा सागर तिवारी अपने घर विशनपुर से सरस्वती विद्या मंदिर भूली अपने स्कूटी संख्या जेएच 10 एटी 3765 से आ रहा था।

कसियाटांड़ मोड पार करते ही त्रिवेणी कंस्ट्रक्शन कंपनी के कार्यालय के सामने बाइक से पीछा कर रहे लुटेरों ने युवक को रूकवाया। उसके बाद पीछे से अन्य दो बाइक से चार लड़का आया और गंगा सागर तिवारी को बंदूक व चाकू के बल पर धमकाया और युवक के पास रखा बैग, पर्स छीन लिया और भूली झारखंड मोड की ओर भाग निकले।

गंगा सागर तिवारी ने घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। जिसके बाद भूली पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली। भूली पुलिस कसियाटांड़ के पास सड़क की ओर लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के सहारे अपराधियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। गंगा सागर तिवारी के बैग में स्कूल प्रोजेक्ट था और पर्स में महज दो सौ रुपया था। सम्भव है कि अपराधी लूट की घटना में पीड़ित की पहचान करने में गलती की है। एक स्कूल प्रोजेक्ट और महज दो सौ रुपया के लिए छः लोग चाकू व बंदूक के बल पर लूट की घटना को अंजाम देने का जोखिम नही लेते। फिलहाल भूली पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी