Real Gangs Of Wasseypur: नन्हे हत्याकांड में हथियार के साथ प्रिंस गैंग के सात गिरफ्तार, जानें किसने मारी थी गोली

एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि पकड़े गए लोगों में दोनों शूटर डिक्की और अनवर के साथ मो. राशिद हसन आजाद आलम उर्फ आजाद खान अरशद खान उर्फ पच्चू मो. शहवाज आलम और मो. सद्दाम कुरैशी शामिल हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 07:54 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:54 AM (IST)
Real Gangs Of Wasseypur: नन्हे हत्याकांड में हथियार के साथ प्रिंस गैंग के सात गिरफ्तार, जानें किसने मारी थी गोली
जमीन कारोबारी नन्हे अंसारी ( फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, धनबाद। फहीम के करीबी जमीन कारोबारी नन्हे अंसारी उर्फ महताब आलम की हत्या करने वाले दो शूटर डिक्की अंसारी उर्फ मुर्तजा अंसारी और मो. अनवर उर्फ रहमत को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके साथ पुलिस ने वारदात में शामिल पांच अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। सबकी गिरफ्तारी वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान के आफिसर कालोनी स्थित फार्म हाउस से हुई है। एसएसपी संजीव कुमार ने इसकी जानकारी दी।

दो पिस्टल और छह गोली बरामद

एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि पकड़े गए लोगों में दोनों शूटर डिक्की और अनवर के साथ मो. राशिद हसन, आजाद आलम उर्फ आजाद खान, अरशद खान उर्फ पच्चू, मो. शहवाज आलम और मो. सद्दाम कुरैशी शामिल हैं। दोनों शूटरों को छोड़कर बाकी लोग जमीन कारोबारी की रेकी करने, शूटरों की मदद करने और साजिश रचने में शामिल थे। एसएसपी ने बताया कि आरोपितों के पास दो पिस्तौल, छह गोली, आठ मोबाइल, आठ बम और एक बाइक मिली है। दोनों ने पैसे के लालच में नन्हे पर गोली चला कर उसकी हत्या कर दी। बाकी शूटरों को भी पैसे का लालच दिया गया था।

हत्या के बाद भाग गया था बंगाल

एसएसपी ने बताया कि हत्या के बाद दोनों शूटर बंगाल भाग गए थे। एक दिन पूर्व वासेपुर में प्रिंस के फार्म हाउस में ये लोग छिपकर रह रहे थे। इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो इन्हें पकडऩे के लिए टीम गठित की। रात में जब दोनों शूटरों की तलाश में प्रिंस के फार्म हाउस में छापेमारी की गई तो बाकी अपराधी भी वहां से पकड़े गए।

टेक्निकल सेल को दिया गया हैदर की बहन का मोबाइल

पुलिस ने शूटर हैदर की बहन का मोबाइल टेक्निकल सेल को दे दिया है। बैंक मोड़ थाना प्रभारी रणधीर सिंह ने बताया कि हैदर की बहन ने गुड्डन को मोबाइल दिया था जिससे प्रिंस का वीडियो शूट किया गया था। इसी कारण मोबाइल टेक्निकल सेल को जांच के लिए दिया गया है। पुलिस को शक है कि हैदर की बहन ने नन्हे की हत्या के बाद शूटरों से बातचीत की और उनकी मदद की।

chat bot
आपका साथी