पाथरडीह में दुकान से नकद सहित 40 हजार का सामान चोरी

सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत झरिया-सिदरी मुख्य सड़क के पाथरडीह लोको बाजार के पास गुरुवार की देर रात चोरों ने नुनूडीह निवासी सुजीत कुमार गुप्ता की राशन दुकान से नकद सहित हजारों का सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:27 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:27 PM (IST)
पाथरडीह में दुकान से नकद सहित 40 हजार का सामान चोरी
पाथरडीह में दुकान से नकद सहित 40 हजार का सामान चोरी

चासनाला : सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत झरिया-सिदरी मुख्य सड़क के पाथरडीह लोको बाजार के पास गुरुवार की देर रात चोरों ने नुनूडीह निवासी सुजीत कुमार गुप्ता की राशन दुकान से नकद सहित हजारों का सामान चोरी कर लिया। चोरों ने दुकान में लगी कर्कट एस्बेस्ट्स की छत को तोड़कर घटना को अंजाम दिया। गल्ले में रखे ढाई हजार रुपये नकद सहित करीब 40 हजार के सामान की चोरी कर ली है। चोरी की जानकारी दुकानदार को शुक्रवार को तब हुई जब वे दुकान खोलने पहुंचे।

घटना की जानकारी दुकान संचालक ने सुदामडीह थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। चोरों का सुराग में जुटाने में पुलिस लगी है। भुक्तभोगी दुकान संचालक सुजीत ने बताया कि प्रतिदिन की तरह गुरुवार की रात नौ बजे दुकान को बंद कर अपने घर चले आए थे। जब सुबह दुकान खोला तो सामान बिखरा पड़े थे। दुकान कह छत टूटी हुई थी। कहा कि चोर दुकान के गल्ले से ढाई हजार रुपये, तीन पेटी सलोनी सरसों तेल, दो किलो काजू, दो किलो पिस्ता, पांच किलो गोलकी, पांच किलो जीरा, देसी घी, क्रीम, टूथपेस्ट, अमूल्या दूध, चायपत्ती सहित लगभग 40 हजार के सामान की चोरी कर ली। चोरी की घटना के बाद से स्थानीय दुकानदारों में भय का माहौल है। दुकानदारों ने कहा कि आए दिन इलाके में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। अपराधी बेलगाम हैं। दुकानदारों ने पुलिस, प्रशासन से चोरी का उद्भेदन कर अपराधियों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस का कहना है कि जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी