कनकनी में गोलीबारी मामले में जलेश्वर सहित 28 नामजद

संवाद सहयोगी लोयाबाद लोयाबाद में मुकदमेबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:44 PM (IST)
कनकनी में गोलीबारी मामले में जलेश्वर सहित 28 नामजद
कनकनी में गोलीबारी मामले में जलेश्वर सहित 28 नामजद

संवाद सहयोगी, लोयाबाद: लोयाबाद में मुकदमेबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को थाने में एक और प्राथमिकी दर्ज हुई। लोयाबाद अस्पताल रोड निवासी संजय रविदास की लिखित शिकायत पर कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो, राजकुमार महतो, असलम मंसूरी, हरेंद्र चौहान, अरुण चौहान, सरोज चौहान, मिटू चौहान, मंटू चौहान, निर्मल चौहान, सुभाष चौहान, अंकित उर्फ डबली चौहान, सतेन्द्र चौहान, बादल चौहान, नंदन चौहान, सोनू चौहान, टिल्ली चौहान, सतेन्द्र चौहान, सिकंदर चौहान, छोटू चौहान, अजीत उर्फ छोटिया चौहान, जगन चौहान, रमेश गुप्ता,सूरज मंडल, शिबू मंडल, बिरु चौहान, सुमित उर्फ लाला चौहान, रंजीत चौहान, दिनेश चौहान, विक्की चौहान व डेढ़ दो सौ अन्य पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आवेदक द्वारा घटना के तीन दिन बाद थाने में शिकायत दी गई है। मामले को 24 सितंबर को कनकनी में आउटसोर्सिंग कंपनी राम अवतार में कंपनी के कार्य स्थल पर बमबारी व गोलीबारी की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। शिकायत में कहा है कि वह विधायक ढुलू महतो का समर्थक है। प्राथमिकी में घटना की तारीख 24 सितंबर बताई गई है, जबकि थाने में शिकायत 26 सितंबर को की गई है।

शिकायत में कहा है कि 24 सितंबर को दिन करीब दो बजे वह मुर्गा लाने सेंद्रा जा रहा था, तभी कनकनी कांटा घर जाने वाले मोड़ पर राजकुमार महतो, असलम मंसूरी ने उसे रोककर धमकाया। कहा कि हीरो बन गए हो, मेरी पार्टी छोड़कर ढुलू महतो की पार्टी में जुड़ गया है। तुम मेरे साथ कंपनी बंद करने चलो। मना करने पर जलेश्वर से बात करवाई। आरोप लगाते हुए कहा कि फोन पर ही जलेश्वर महतो ने गाली दी। जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया गया। असलम ने मारपीट भी की। भागने का कोशिश की तो हरेंद्र चौहान, अरुण चौहान व अन्य नामजद आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। शनिवार को इस मामले में चार प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है।

------------------

साजिश के तहत उस पर और उसके समर्थकों पर झुठा केस कराया गया है। ये ढुलू महतो की पुरानी आदत है। किसी पर छेड़खानी, किसी पर हरिजन एक्ट के तहत झूठा मुकदमा दर्ज कराने की उनकी आदत है। उनके पास पर्याप्त साक्ष्य है कि उस समय वे और उनके लोग कहां थे। प्रशासन निष्पक्ष रूप से जांच करे।

जलेश्वर महतो, कार्यकारी अध्यक्ष, प्रदेश कांग्रेस

---------------------

मुझपर झूठा केस दर्ज किया गया: ढुलू महतो

संस, लोयाबाद: विधायक ढुलू महतो ने कहा कि कांग्रेस और जेएमएम की सरकार में जो बीज बोया जा रहा है, वही भाजपा के सरकार में काटने को मिलेगा। यह बात गांठ बांध ले। नीम बोकर आम नहीं मिलने वाला। उन्होंने रविवार की शाम को सेंद्रा में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि मुझ पर झूठा केस किया गया। जलेश्वर पर सच्चा केस भी दर्ज नहीं होगा। सभा के दौरान भोला बाउरी ने आजसू छोड़कर दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा और टाइगर फोर्स का दामन थाम लिया। सभा में मदन चौहान, अनिल मिर्धा, राम सिंह, डब्लु आलम, गुडिया देव, बिनय चौहान, कृष्णा निषाद, अरूण गुप्ता, महाबीर पासी, मनोहर नोनियां, राजेश सिंह आदि थे।

chat bot
आपका साथी